Breaking News

देहरादून में 93 लाख रुपये की धोखाधड़ी में अधिवक्ता समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

देहरादून में 93 लाख रुपये की धोखाधड़ी में अधिवक्ता समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

देहरादून में 93 लाख रुपये की धोखाधड़ी में अधिवक्ता समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों ने पीड़ित को एक जमीन पर प्लॉटिंग कर मोटी कमाई का लालच दिया था। इसके लिए उन्होंने जाली दस्तावेजों का सहारा लिया। रायपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एसओ रायपुर कुंदन राम ने बताया कि लक्ष्मण चौक निवासी अशोक कुमार अग्रवाल ने इस मामले में शिकायत की थी। आरोप है कि अधिवक्ता विकेश नेगी ने 29 दिसंबर 2022 को कचहरी परिसर में अपने चैंबर में मुलाकात कर प्रलोभन भरा प्रस्ताव दिया। उन्हें लाडपुर स्थित नौ बीघा भूमि पर प्लॉटिंग करने कर कमाई का झांसा दिया गया था। इसके लिए उन्होंने 93 लाख रुपये हड़प लिए। इसके लिए उन्होंने फर्जी हस्ताक्षर करके जमीन संबंधित रसीदें बनाई हैं। देहरादून रजिस्ट्री कार्यालय के दस्तावेजों की जांच ऑनलाइन की गई तब पता चला कि जमीन के एक छोटे भाग की लगभग नौ रजिस्ट्रियां कराई गई हैं।

पैसा मांगने चैंबर पर गए तो विकेश नेगी ने एक व्यक्ति का परिचय योगेंद्र कुमार उपाध्याय के गुर्गे के रूप में कराते हुए बताया कि यह शॉर्प शूटर है। बताया कि उसने कई हत्याएं की हैं। इस दौरान धमकी भी दी गई। जमीन बेचने के नाम पर धोखाधड़ी के आरोप में अधिवक्ता विकेश नेगी, ड्राइवर दीपक, कमल प्रसाद निवासी लक्ष्मी रोड, योगेंद्र कुमार उपाध्याय उर्फ रोजी और कुमारी गीती प्रसाद निवासी सिविल लाइन बरेली उत्तर प्रदेश व अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

This report has been published as part of an auto-generated syndicated wire feed. Except for the headline, the content has not been modified or edited by Doonited.

Related posts

Leave a Reply