July 05, 2022

Breaking News

महिला ट्रैफ़िक पुलिस कांस्टेबल ने पेश की ईमानदारी की मिसाल

महिला ट्रैफ़िक पुलिस कांस्टेबल ने पेश की ईमानदारी की मिसाल

उत्तराखण्ड पुलिस ‘‘मित्र पुलिस’’ के मंत्र को एक महिला ट्रैफ़िक पुलिस कांस्टेबल द्वारा एक बार फिर सार्थक किया गया, उक्त महिला कांस्टेबल कमला राणा ने एक पत्रकार का गुम (खोया) हुआ मोबाईल वापस कर ईमानदारी की मिसाल पेश की। जिसके लिए पत्रकार द्वारा उन्हें धन्यवाद दिया गया।


जानकारी के अनुसार पिछले सायं रोज की तरह एक स्थानीय पत्रकार अपने कार्यालय के लिए घर से निकले रास्ते में धर्मपुर स्थित अग्रवाल बेकर्स के समीप उनका मोबाइल जेब छिटकर सड़क पर जा गिरा। जिसका पत्रकार को अपने कार्यालय पहुंचकर आभास हुआ।

इसके बाद घबराए पत्रकार ने अपने फोन पर सहकर्मी के मोबाईल से फोन किया तो एक महिला द्वारा बताया कि उन्हें यह फोन सड़क पर मिला है और जिसका है वह आकर ले जाए। महिला द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंचकर पत्रकार को महिला जोकि उत्तराखण्ड पुलिस में ट्रैफ़िक कांस्टेबल के पद पर तैनात है और घटना के समय उनकी ड्यूटी धर्मपुर, अग्रवाल बेकर्स के समीप चौराहे पर टैªफिक कंट्रोल करने हेतु थी ने पत्रकार को मोबाईल सुपुर्द किया।

Read Also  शीघ्र होगी प्रेसक्लब भवन की टेंडर प्रक्रिया शुरू

महिला ट्रैफ़िक कांस्टेबल कमला राणा द्वारा बताया गया कि उक्त मोबाईल उन्हें सड़क पर गिरा हुआ मिला था। पत्रकार ने महिला ट्रैफ़िक पुलिस कांस्टेबल की ईमानदारी के लिए उनकी प्रशंासा की तथा धन्यवाद दिया।

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: