July 03, 2022

Breaking News

एक घंटे के अन्दर एटीएम से नकदी निकालने की दो घटनाएं , जांच में जुटी पुलिस

एक घंटे के अन्दर एटीएम से नकदी निकालने की दो घटनाएं , जांच में जुटी पुलिस

कोतवाली ऋषिकेश क्षेत्र के अंतर्गत एक ही दिन में एक घंटे के अंतराल में एटीएम से नकदी निकालने की दो घटनाएं हो गई। पुलिस ने दोनों ही मामलों में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं।


कोतवाली पुलिस के मुताबिक मददगार बन कर एटीएम से नकदी निकाले जाने की घटनाएं बीते शुक्रवार एक घंटे के अंतराल में हुई है। एक मामले में आलम सिंह नेगी निवासी गुड्डू प्लाट श्यामपुर ऋषिकेश देहरादून ने शिकायत पत्र देकर अवगत कराया कि बीते शुक्रवार को सुबह 11.30 बजे श्यामपुर स्थित पीएनबी के एटीएम में चार-पांच लड़कों ने धोखे से एटीएम बदलकर उनके खाते से 25 हजार रुपये निकाल लिए।

एक अन्य मामले में छोटे लाल गुप्ता निवासी गली नंबर एक मीरा नगर आइडीपीएल ऋषिकेश ने शिकायत दर्ज करायी की बीते शुक्रवार को जब उनकी पुत्री किरण पीएनबी एटीएम से पैसे निकालने की गई तो दोपहर 12.30 बजे उसे अज्ञात व्यक्तियों से पैसे निकालने में मदद मांगी। अज्ञात व्यक्ति ने एटीएम बदलकर उनके बैंक खाते से तीन बार में 25 हजार रुपये निकाल लिए। पुलिस ने दोनों ही मामलों में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read Also  सोनिया गांधी की सीख को अपने जीवन आचरण में उतारेंगे हरीश रावत

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी ने बताया कि दोनों घटनाओं में घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। जांच के पश्चात कुछ महत्वपूर्ण सुराग पुलिस को मिले हैं। जिसके आधार पर दोनों घटनाओं के आरोपितों की तलाश की जा रही है। संभावना है कि दोनों ही घटनाओं में एक ही गिरोह के सदस्य शामिल रहे हैं।

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: