July 03, 2022

Breaking News

देर रात लाठी-डंडो से पीटकर चैकीदार की बेरहमी से हत्या

देर रात लाठी-डंडो से पीटकर चैकीदार की बेरहमी से हत्या


हरिद्वार: कनखल थाना क्षेत्र के निर्मल बाग इलाके में शनिवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने चैकीदार की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा। पुलिस इस पूरी वारदात की बारिकी से पड़ताल कर रही है। चैकीदार की हत्या क्यों की गयी। अभी इस बात का खुलासा नही हो सका है।


मिली जानकारी के अनुसार बीते कई सालों से राम तीरथ निर्मल बाग बजरीवाला बैरागी कैंप इलाके में बाग की चैकीदारी का काम रहा था। शनिवार देर रात को किसी ने लाठी डंडो से पीटकर उसकी हत्या कर दी थी। जिस समय मृतक राम तीरथ अपनी ठेली पर ही सोया हुआ था। प्रथम दृष्टयता मामला यही लग रहा है कि हत्यारों ने राम तीरथ को संभलने तक का मौका भी नहीं दिया और उसके सिर पर लाठी-डंडों और पत्थर से कई वार किए गए, जिससे उसकी मौत हो गई।

Read Also  प्रदेश के कई क्षेत्रों में वर्षा व ओलावृष्टि का अनुमान

रविवार सुबह जब कुछ लोग बाग की तरफ घूमने आए तो उन्होंने लहूलुहान हालत में राम तीरथ को देखा। इसके उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी। मामले की जानकारी मिलते ही सीओ सिटी और थानाध्यक्ष कनखल मयफोर्स मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की. पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: