Be Positive Be Unitedश्रीराम लीला रंगमंच मायापुर द्वारा आयोजित की जा रही रामलीलाDoonited News is Positive News
Breaking News

श्रीराम लीला रंगमंच मायापुर द्वारा आयोजित की जा रही रामलीला

श्रीराम लीला रंगमंच मायापुर द्वारा आयोजित की जा रही रामलीला
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.



श्रीराम लीला रंगमंच मायापुर द्वारा आयोजित की जा रही लीला का उद्घाटन देश के प्रसिद्ध वैद्य एमआर शर्मा, वार्ड नंबर 12 के युवा पार्षद विकास कुमार विक्की एवं वरिष्ठ समाजसेवी डाॅ. विशाल गर्ग ने संयुक्त रूप से किया। मंच का संचालन पूर्व की भांति राजू मनोचा ने किया तथा रंगमंच के अध्यक्ष पवन अग्रवाल, इस वर्ष लीला के संयोजक भोला शर्मा, अमित बोरी, समीर शर्मा, रंगमंच के मंत्री गौरव कालरा, जितेंद्र चैरसिया, मुकेश अग्रवाल, कमल अग्रवाल ने सभी सम्मानित अतिथियों का श्रीराम का पटका पहनाकर एवं स्मृति चिन्ह प्रदान कर भव्य स्वागत किया।


इस अवसर पर डॉ. विशाल गर्ग ने अपने संबोधन में कहा इस कोरोना काल में भी श्रीरामलीला रंगमंच मायापुर में भव्य रामलीला का आयोजन शासन द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों का पूर्ण रुप से पालन करते हुए किया जा रहा है जिसमें राम भक्तों का भी इसमें पूर्ण रूप से सहयोग मिल रहा है। वार्ड नंबर 12 के युवा पार्षद ने अपने संबोधन में कहा कि श्रीराम जन्मभूमि में देश यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंदिर का शिलान्यास किया और बड़े धूमधाम से राम भक्तों ने देश में दीपावली का आयोजन किया। उन्होंने कहा कि रंगमंच में जगह-जगह कोविड-19 महामारी के उपाय के पोस्टर, सैनिटाइजर, थर्मल स्कैनिंग और मास्क की व्यवस्था रंगमंच मायापुर के माध्यम से की गई है।

उसके लिए रंगमंच का हम सभी अतिथि स्वागत करते हैं। भोला शर्मा और उनके साथियों युवा टीम ने अपने अध्यक्ष के आशीर्वाद से रामलीला का आयोजन किया। विशिष्ट अतिथि के रुप में श्री रामलीला कमेटी पंचपुरी हरिद्वार सजन मोदी ने भी अपने संबोधन में युवा टीम को बहुत-बहुत बधाई दी। रामलीला में प्रमुख लीला पंचवटी में सूप नखा की नाक कटना और खर-दूषण वध की लीला दिखाई गई। सूर्पनखा के रोल में रंगमंच के मजे हुए कलाकार दीपक कुमार ने अपनी अदायगी से सभी राम भक्तों को प्रभावित किया तथा बुलंद आवाज के मालिक मुकेश मनोचा ने दूषण का रोल किया तथा गौरव बब्बर ने खर का रोल किया। अपनी अदायगी से रंगमंच पर आये सारे राम भक्तों और अतिथियों का अपने डायलॉग और अदायगी से मन मोह लिया।

राक्षस जाति में राजेश नायक, शाहिद, चिराग मनोचा, सहज बोरी, सरल बोरी, वंश कुचल, आर्यन मनोचा, अभिनव सिरोही, शिवम वर्मा, कार्तिक, अनमोल आदि बाल कलाकारों ने भी अपने अभिनय की छाप छोड़ी।



Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

%d bloggers like this: