August 10, 2022

Breaking News

पेपर लीक मामले में आरोपी महेंद्र के पास ब्लैंक चेक बरामद

पेपर लीक मामले में आरोपी महेंद्र के पास ब्लैंक चेक बरामद

पेपर लीक मामले में पुलिस कस्टडी रिमांड पर लिए गए कोर्ट कर्मचारी महेंद्र सिंह चौहान की निशानदेही पर कई ब्लैंक चेक बरामद हुए हैं। यह चेक उसे अभ्यर्थियों ने नियुक्ति के बाद कैश कराने के लिए दिए थे। इसके साथ ही एसटीएफ को एक आरोपी मनोज जोशी की पुलिस कस्टडी रिमांड भी मिल गई है।

एसटीएफ उसे कुमाऊं और अन्य जगहों पर लेकर गई है। एसटीएफ मनोज से पेपर हल करने से संबंधित सारी जानकारी लेना चाहती है।

एसएसपी एसटीएफ अजय सिंह ने बताया कि एसटीएफ इस मामले की हर बिंदु को ध्यान में रखते हुए विवेचना कर रही है। एक-एक कड़ी को जोड़ने के लिए लगातार आरोपियों से पूछताछ भी की जा रही है। इसके अलावा अब तक तीन आरोपियों को पुलिस कस्टडी रिमांड में लेकर भी पूछताछ की गई है।

दो दिन पहले कोर्ट के कर्मचारी महेंद्र चौहान को कस्टडी रिमांड में लेकर काशीपुर ले गए थे। वहां उसके घर से कई चेक और रजिस्टर बरामद हुए हैं। इनमें अभ्यर्थियों के नाम और फोन नंबर भी मिले हैं।

Read Also  पशुपालकों की आय वृद्धि एवं रोजगार सृजन पर हुआ चिन्तन शिविर का आयोजन

आरोपी महेंद्र से कुछ अभ्यर्थियों के बारे में जानकारी मिली है, जिन्होंने नकल की थी। इसके अलावा पहले गिरफ्तार किए गए मनोज जोशी को भी पुलिस कस्टडी रिमांड पर लिया गया है। उससे भी पूछताछ की जाएगी। बताया जा रहा है कि मनोज जोशी इस मामले में मुख्य आरोपियों में से एक है। इसने ही अपने साथियों के साथ मिलकर इस पेपर लीक मामले के खेल की शुरुआत की थी। 

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: