Breaking News

शहनाज गिल और कुशा कपिला ने किया कुछ ऐसा धमाल, एक घंटे में ही 3 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया वीडियो – India TV Hindi

शहनाज गिल और कुशा कपिला ने किया कुछ ऐसा धमाल, एक घंटे में ही 3 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया वीडियो – India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
शहनाज गिल और कुशा कपिला

शहनाज गिल अपने चुलबुले अंदाज और नए लुक्स के वजह से हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती है। लोगों को पंजाब की कैटरीना कैफ का मस्त मौला अंदाज बहुत अच्छा लगता है। शहनाज गिल ने आज इंडस्ट्री अच्छा मुकाम हासिल कर लिया है। सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड डेब्यू करने के बाद एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर अपनी फनी रील के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर शहनाज गिल ने पॉपुलर सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और एक्ट्रेस कुशा कपिला के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसे एक घंटे में ही 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। ये इंस्टाग्राम रील लगातार वायरल हो रही है। 

शहनाज गिल और कुशा कपिला का धमाका

शहनाज गिल और कुशा कपिला किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। शहनाज गिल ने कुछ दिनों पहले वैलेंटाइन 2024 का प्लान शेयर किया था। अब शहनाज गिल और कुशा कपिला ने एक रील शेयर की है जो लोगों को बहुत पसंद आ रही है, जिसमें दोनों को खूब मस्ती करते देखा जा सकता है। शहनाज और कुशा ने शाहरुख खान और काजोल की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ के ‘मेरे ख्वाबों में जो आए’ गाने पर धमाल करती दिखाई दे रही है। इस वीडियो के व्यूज और लाइक बढ़ते ही जा रहे हैं।  

यहां देखें वीडियो-

इस वजह से मिले वीडियो को मिलियन व्यूज

शहनाज गिल और कुशा कपिला ‘मेरे ख्वाबों में जो आए’ गाने पर वैलेंटाइन 2024 पर बेस्ड रील बनाई है। दोनों इस वीडियो में उदास होकर फनी-फनी हरकतें करते हुए अपने फ्यूचर पार्टनर को ढूंढती नजर आ रही है। बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर इसलिए तेजी से वायरल हो रही है क्योंकि 7 फरवरी से वैलेंटाइन वीक शुरू होने वाला है, जिसके चलते वैलेंटाइन पर बेस्ड कंटेंट वायरल हो रहा है।

कुशा और शहनाज की फिल्म

शहनाज गिल और कुशा कपिला को साथ में आखिरी बार फिल्म ‘थैंकयू फॉर कमिंग’ में देखा गया था। इसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर, शिबानी बेदी, डॉली सिंह, करण कुंद्रा लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म को करण बुलानी ने डायरेक्ट किया था।

ये भी पढ़ें:

‘इश्कबाज’ फेम नेहा लक्ष्मी की बैचलर पार्टी में सुरभि चंदना भी आईं नजर, वायरल हुआ लुक

Grammy Awards 2024 में भारत का बजा डंका, शंकर महादेवन और जाकिर हुसैन की ग्रैमी अवॉर्ड स्पीच हुई वायरल

अमिताभ बच्चन ने इस दिग्गज अभिनेता को बताया अपना आइडल, शेयर किया स्पेशल पोस्ट

Latest Bollywood News

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply