Breaking News

महेश बाबू की गुंटूर करम एक बार फिर धमाका करने को तैयार, फैंस को दी खुशखबरी – India TV Hindi

महेश बाबू की गुंटूर करम एक बार फिर धमाका करने को तैयार, फैंस को दी खुशखबरी – India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
गुंटूर करम ओटीटी रिलीज

महेश बाबू की ‘गुंटूर करम’ सिनेमाघरों में 12 जनवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म को लोगों से बहुत अच्छे रिव्यू भी मिले हैं। इस फिल्म से महेश बाबू ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। अभी तक ‘गुंटूर करम’ को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है। वहीं दूसरी तरफ साउथ एक्टर तेजा सज्जा की फिल्म ‘हनु मान’ की भी चारों ओर चर्चा हो रही है। दोनों ही फिल्म करोड़ का अंकड़ा पार कर चुकी हैं। महेश बाबू की ‘गुंटूर करम’ को लोगों को खूब प्यार मिला है। फिल्म की रिलीज को एक महीना भी पूरा नहीं हुआ था कि ‘गुंटूर करम’ ओटीटी रिलीज को लेकर अपडेट सामने आई है।

गुंटूर करम ओटीटी रिलीज 

साउथ में जिस तरह अल्लू अर्जुन और प्रभास की अपकमिंग फिल्मों का लोगों को इंतजार होता है उसी तरह महेश बाबू की फिल्मों को देखने की एक्साइटमेंट होती है। वहीं हाल ही में 12 जनवरी को रिलीज हुई महेश बाबू की ‘गुंटूर करम’ को कुछ लोग घर पर बैठे देखना चाहते हैं तो उनके लिए खुशखबरी है कि ‘गुंटूर करम’ की ओटीटी रिलीज का ऐलान हो गया है। ये अनाउंसमेंट नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर पोस्टर शेयर करते हुए की है।

यहां देखें पोस्ट-

इस दिन रिलीज होगी गुंटूर करम

‘गुंटूर करम’ 9 फरवरी, 2024 को नेटफ्लिक्स प्लेटफॉर्म पर तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में स्ट्रीम होगा। महेश बाबू ने ‘गुंटूर करम’ में राउडी रमना का रोल प्ले कर सभी का दिल जीत लिया है। इस फिल्म में एक्टर के एक्शन सीन देखाने लायक है। महेश बाबू एक मशहूर सुपरस्टार हैं जो अपने जीवन से बड़े और दमदार किरदारों निभाने के लिए जाने जाते हैं।

महेश बाबू की गुंटूर करम

‘गुंटूर करम’ में महेश बाबू के अलावा श्री लीला, मीनाक्षी चौधरी, प्रकाश राज, राम्या कृष्णा, राव रमेश, जगपति बाबू, अजय घोष और कई अन्य दिग्गज कलाकार हैं। फिल्म को त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। हारिका और हसीन क्रिएशन्स बैनर के तहत नागा वामसी द्वारा निर्मित किया गया है, थमन एस ने फिल्म के लिए संगीत दिया है। ये एक फैमिली एक्शन फिल्म है जो एक बेटे और उसकी मां के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है।

ये भी पढ़ें:

अंकिता-विक्की बांहों में बांहें डाले आए नजर, तस्वीरों में कपल का दिखा बेहद रोमांटिक अंदाज

सामंथा रुथ ने इस खास शख्स की तस्वीर की शेयर, फैमिली मोमेंट एंजॉय करती आईं नजर

उर्मिला मातोंडकर को इस फिल्म से रातोंरात मिला स्टारडम, 17 साल में बनी थीं कमल हासन की हीरोइन

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply