January 20, 2022

Breaking News

पलवल में दुकानदार पर हमला कर लूटे 50 हजार: बदमाश सोने की चेन भी झपट ले गए, विधवा के बैग से पार किए 38 हजार रुपए

पलवल में दुकानदार पर हमला कर लूटे 50 हजार: बदमाश सोने की चेन भी झपट ले गए, विधवा के बैग से पार किए 38 हजार रुपए
Doonited News


पलवलएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar

प्रतीकात्मक फोटो।

हरियाणा के पलवल में बदमाशों ने दुकानदार पर हमला कर सोने की चेन और 50 हजार रुपए लूट लिए। एक अन्य वारदात में एक विधवा के बैग से महिलाएं 38 हजार रुपए की नकदी उड़ा ले गई। पुलिस ने दोनों वारदातों में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

दुकानदार के साथ लूट की वारदात गांव रहीमपुर में हुई। चांदहट थाना प्रभारी रामचंद्र जाखड़ ने बताया कि रहीमपुर गांव निवासी सुरेंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसने गांव में परचून की दुकान खोली हुई है। 13 जनवरी को वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था, उसी दौरान तीन नकाबपोश दुकान पर आए। जब तक वह कुछ समझ पाता तब तक एक आरोपी ने अपने हाथ में लिए हथियार से उसके सिर पर हमला कर उसके गले से सोने की चेन झपट ली।

उसने शोर मचाने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। उसकी दुकान के गल्ले से 50 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। इसके ग्रामीण एकत्रित हो गए, लेकिन तब तक लुटेरे फरार हो चुके थे।

ATM बूथ से 38 हजार रुपए चुराए

दूसरी वारदात में हथीन गेट चौकी प्रभारी शेर सिंह ने बताया कि सिहोल गांव निवासी शीतला पत्नी स्वर्गीय शिवराम ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसके पति पुलिस में नौकरी करते थे। पति की मौत के बाद उनकी पैंशन उसके बैंक खाते में आती है। 13 जनवरी को वह बैंक से अपने पति की पैंशन के खाते से 40 हजार रुपए निकाल कर लाई थी। दो हजार रुपए अपने पर्स में रख लिए तथा बाकी 38 हजार रुपए बैग में रख दिए।

एटीएम बूथ में बैंक की पास बुक को अपडेट करने लगी तो उसने बैग अपने बेटे सुमित को पकड़ा दिया। उसी दौरान दो महिलाएं एटीएम बूथ में आई और थैला में रखे 38 हजार रुपए, पति का आई कार्ड, आधार कार्ड व बैंक की चैक बुक को निकाल ले गई। उसने उक्त महिलाओं को काफी तलाश किया, लेकिन पता नहीं चला। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

Doonited News
खबरें और भी हैं…

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Doonited News
Read Also  यात्रियों के लिए होगी सहूलियत: नई दिल्ली, पुरानी दिल्ली, हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशनों पर नए साल में मिलेंगी यात्रियों को विश्वस्तरीय सुविधाएं

Related posts

Leave a Reply

Content Protector Developer Fantastic Plugins
%d bloggers like this: