July 02, 2022

Breaking News

समाज के लिए ही जियूँगीः सोनिया आनन्द

समाज के लिए ही जियूँगीः सोनिया आनन्द

देहरादून: प्रेस क्लब में आयोजित पत्रकार वार्ता में सोनिया आन्नद ने राजेश्वर नगर फेस १ में पार्क निर्माण को लेकर वार्ता की,नगर में जहाँ कूडे़ का डैम्प लगा हुआ था वहाँ पर उन्होंने सफाई करवाकर अपने पैसे लगाकर पार्क निर्माण करवाना चाहा तो नगर निगम और सरकारी अमला उनको सपोर्ट करने के बजाय उनका विरोध कर रहा है।


मेयर सुनील उनियाल गामा पर सोनिया आनन्द ने कहा सबकुछ गामा जी को चाहिए,जमीनें चाहिए,पेट्रोल पँप,चाहिए नगर निगम की जमीनों को वो खुर्द बुर्द कर रहे हैं।मैने कहा हमको नगर निगम की जमीनें तो बताओ पर वो कोई जवाब नहीं दे रहे हैं। बुजुर्गों को घूमने के लिए जगह नहीं है। मैं वहाँ पर पार्क निर्माण कर रही हूँ। वहाँ बच्चे खेलेंगे।

20 लाख रूपये मैने अपना वहाँ पर लगाया है। बकायदा नगर निगम का वोर्ड लगाया है। लेकिन उनको इससे कोई लेना देना नहीं है। दो दो लाख रूपये लेकर जमीनों पर कब्जा करवाया जा रहा है। साथ ही नगर निगम के तीन चार पार्षदों पर जमीनों का घाल मेल करने का आरोप लगाया। आज ये पार्षद सोच रहे हैं।

Read Also  Sakhiyan Club celebrates 1st Anniversary

नगर निगम उनका निजी है। प्रवीण भारद्वाज ने कहा हम डरने वाले नहीं हैं। हम नगर की जमीनों को कब्जाने नहीं देंगे। सोनिया ने कहा वो मोदी जी को भी इस सँबन्ध में पत्र लिख रही हैं और वो आरटीआई लगाकर सभी जानकारियाँ चाहेंगी। साथ ही उन्होंने कहा ये लातों के भूत बातों से नहीं मानने वाले,पत्रकार वार्ता में,असलम अली,गौतम,आशा,भारत बब्बर मौजूद रहे।

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: