Doonitedपुलिस चीफ ने ट्रंप से कहा- कुछ अच्छा नहीं है तो अपना मुंह बंद रखियेNews
Breaking News

पुलिस चीफ ने ट्रंप से कहा- कुछ अच्छा नहीं है तो अपना मुंह बंद रखिये

पुलिस चीफ ने ट्रंप से कहा- कुछ अच्छा नहीं है तो अपना मुंह बंद रखिये
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अमेरिका के ह्यूस्टन शहर के पुलिस चीफ आर्ट अकेवेडो ने देश के लिए इस मुश्किल समय में राष्ट्रपति ट्रंप को एक ऐसी बात कही है जो बेहद बड़ी है. उन्होंने डॉनल्ड ट्रंप के लिए कहा है कि अगर वो कुछ अच्छा नहीं बोल सकते तो अपना मुंह बंद रखें. अकेवेडो का ये भाषण अमेरिका में वायरल हो गया है जिसमें उन्होंने अपने राष्ट्रपति को मुंह बंद करने की सलाह भी दी है.

 

अमेरिकी चैनल सीएनएन को दिए एक इंटरव्यू में अकेवेडो ने कहा कि ”मुझे अमेरिका के राष्ट्रपति से इस देश के सभी पुलिस चीफ्स की तरफ से ये कहना है कि कृपया करके अगर आपके पास कहने के लिए कुछ भी रचनात्मक नहीं है, तो अपना मुंह बंद रखें. क्योंकि आप 20-22 साल के लड़के लड़कियों का जीवन खतरे में डाल रहे हैं. ये किसी के ऊपर हावी होने का सवाल नहीं है, बल्कि उनका दिल जीतने का प्रश्न है. क्योंकि ये नेतृत्व की सबसे बड़ी पहचान होती है और इस वक्त हमें नेतृत्व की सबसे ज्यादा जरूरत है. ये हॉलीवुड नहीं है, ये असल जिंदगी है और हमारी जिंदगियां खतरे में हैं.

इसके अलावा प्रदर्शनकारियों की भीड़ के बीच अकेवेडो ने एक प्रभावी भाषण भी दिया. उन्होंने लोगों को समझाया कि वो प्रदर्शनकारियों के साथ खड़े हैं, लेकिन सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान ना पहुंचाएं. उन्होंने अपने भाषण में कहा कि ”मैं भले ही अश्वेत नहीं हूं, लेकिन मैं भी भगवान का बच्चा हूं. जब मैंने सुना कि जॉर्ज फ्लॉयड मां मां चिल्ला रहा था, तो मुझे लगा कि वो मेरी भी मां है. मुझे लगता है कि वो अपनी मां को देख रहा होगा. तो मैं आपसे कहना चाहता हूं कि हम एक पुलिस विभाग के तौर पर इस समुदाय से जुड़े सभी लोगों के साथ प्रदर्शन कर सकते हैं. लेकिन मैं किसी भी को इस शहर को नुकसान पहुंचाने की इजाजत नहीं दूंगा, क्योंकि ये हमारा शहर है.

 

अमेरिका में पुलिस डिपार्टमेंट का एक अधिकारी अपने ही राष्ट्रपति पर सवाल उठा रहा है. राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप पर ये सवाल पूरे अमेरिका में उठ रहे हैं और अब ये समय है कि ट्रंप को कुछ ठोस और सार्थक कदमों का एलान करना चाहिए जिससे हिंसा की आग में जल रहे अमेरिका को राहत मिल सके. इतना ही नहीं वो कदम ऐसे भी होने चाहिए जो लोगों के दुख को कम करने की दिशा में हों.




Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Post source : Agency

Related posts

error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: