September 30, 2022

Breaking News

‘तस्वा’ स्टोर देहरादून का उद्घाटन उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री के विशेष प्रधान सचिव अभिनव कुमार ने किया

‘तस्वा’ स्टोर देहरादून का उद्घाटन उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री के विशेष प्रधान सचिव अभिनव कुमार ने किया


 
जाने-माने फैशन डिज़ाइनर तरूण टहलियानी और आदित्य बिरला फैशन एण्ड रीटेल की ओर से एथनिक मैन्सवियर ब्राण्ड तस्वा ने देहरादून में अपना पहला स्टोर खोला है। स्टोर का उद्घाटन उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री के विशेष प्रधान सचिव अभिनव कुमार ने किया।

इस मौके पर इंडीविनिटी क्लोदिंग के क्रिएटिव डायरेक्टर तरुण टहलियानी एवं तस्वा के सीईओ संदीप पाल भी मौजूद थे। राजपुर रोड़ पर 3376 वर्गफीट में फैला तस्वा स्टोर बेहद भव्य इंटीरियर से सजाया गया है, जहां पुरूषों के लिए उच्च गुणवत्ता के एथनिक परिधान सुलभ कीमतों पर उपलब्ध होंगे। जहां शहर के पुरूष त्योहारों एवं शादियों के सीज़न के लिए अपनी पसंद के एथनिक परिधान चुन सकेंगे।

कलेक्शन में कुर्ता, बुंदी, शेरवानी, बंदगला, अचकन, चूड़ीदार, अलीगढ़ी एवं अन्य परिधानों की व्यापक रेंज मौजूद है, जो अपने शानदार डिज़ाइनों, पारम्परिक कारीगरी के साथ शहर के उपभोक्ताओं को खूब लुभाएगी। इन परिधानों को सिल्क से लेकर कॉटन और ब्रॉकेड तक हर तरह के फैब्रिक में तैयार किया गया है। इसके अलावा स्टोर में एक्सेसरीज़ जैसे साफा, सपरेच, ब्रोच, पॉकेट स्क्वेयर, बटन, सेहरा, स्टोल, शॉल और फुटवियर भी उपलब्ध हैं।

Read Also  आरएसएस ने नियुक्तियों को लेकर वायरल हो रही फेक सूची पर कड़ा ऐतराज जताया


कलेक्शन को इकत प्रिन्ट, बनारसी कारीगरी, चिकनकारी में खूबसूरती से सजाया गया है, इसमें पेस्टल कलर्स जैसे मिंट ग्रीन, आइवरी और सॉल्मन पिंक से लेकर सॉफ्ट यैलो, डीप ब्लू और ट्रॉपिकल कलर्स तक हर तरह के शेड शामिल हैं। स्टोर का डिज़ाइन और डेकोर तरुण टहलियानी के ‘भारतीय आधुनिक’ डिज़ाइन मूल्यों से प्रेरित है और भारतीय उपभोक्ताओं की अभिव्यक्ति करता है, जो आज अपनी पसंद को बहुत अधिक महत्व देते हैं।

ब्राण्ड तस्वा के दृष्टिकोण के अनुरूप नए स्टोर को लक्ज़री मटीरियल जैसे लकड़ी, ब्रास और राजस्थानी आर्कीटेक्चर से सजाया गया है, जो आपको भारतीय परिधानों की नई दुनिया में ले जाता है। तस्वा का देहरादून स्टोर आधुनिकता और परम्परा का बेहतरीन संयोजन है।


इस अवसर पर तरुण टहलियानी, चीफ़ डिज़ाइन ऑफिसर, इन्डीविनिटी क्लोदिंग ने कहा, ‘‘मुझे अपने दून स्कूल, देहरादून की बहुत याद आती है, मुझे खुशी है कि आज हम शहर में तस्वा का लॉन्च करने जा रहे है।ं तस्वा हमेशा से मेरे दिल के बेहद करीब रहा है और एबीएफआरएल की वजह से यह इस मुकाम़ पर है।

Read Also  डीएम ने ली पीसीपीएनडीटी जिला सलाहकार समिति की बैठक

यह नाम अपने आप में ब्राण्ड की कड़ी मेहनत और बेहतरीन गुणवत्ता का प्रतीक है। लम्बे समय से मैं यही सुनता रहा हूं कि एथनिक वियर पहनने में असहज होते हैं और तस्वा लोगों की इसी अवधारणा को दूर करना चाहता है। हमने भारतीय पुरूषों के लिए ऐसे परिधान डिज़ाइन किए हैं जिन्हें अन्तर्राष्ट्रीय मानकों के अनुरूप आरामदायक बनाया गया है, तरुण टहलियानी के स्टाइल के साथ-साथ ये कीमतों की दृष्टि से भी सुलभ हैं।’

संदीप पाल, सीईओ, तस्वा ने कहा, ‘‘देहरादून में इस स्टोर का लॉन्च करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। यह एक्सक्लुज़िव ब्राण्ड आउटलेट राजपुर रोड़ पर स्थित है, जहां कोई भी आसानी से पहुंच सकता है। इस स्टोर की ओपनिंग के साथ हम उत्तर भारत में अपनी मौजूदगी को और भी सशक्त बनाने जा रहे हैं। तस्वा अपने बेजोड़ आराम और स्टाइल के साथ पारम्परिक भारतीय परिधानों के अनुभव को पूरी तरह से बदल देगा।

Read Also  सीएसआईआर-आईआईपी ने 81वां सीएसआईआर स्थापना दिवस मनाया

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: