क्राईम बैठक में एसएसपी ने कसे मातहतों के पेंच | Doonited.India

November 18, 2018

Breaking News

क्राईम बैठक में एसएसपी ने कसे मातहतों के पेंच

क्राईम बैठक में एसएसपी ने कसे मातहतों के पेंच
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

रुद्रपुर,  पुलिस लाइन में आयोजित क्राइम बैठक के दौरान एसएसपी कृष्ण कुमार वीके  ने उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को प्रशस्ति पत्र व नकद धनराशि सौंपकर सम्मानित किया।

एसएसपी ने थानाध्यक्ष पुलभट्टा विद्यादत्त जोशी को लूट का खुलासा करने, स्मैक तस्कर को गिरफ्रतार करने, अभिसूचना इकाई के एसआई भूपाल सिंह को सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने, थाना काशीपुर के एसआई लाखन सिंह को वारदात का खुलासा करने और अवैध शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करने, सीपीयू रूद्रपुर के एसआई शुक्कू लाल, कां- वीरेंद्र चैहान को यातायात नियमों का उल्लंघन करने व अवैध पिस्टल व कारतूस समेत आरोपी को गिरफ्रतार करने, थाना जसपुर के कां- हरिओम सिंह व पान सिंह को जिंदा मोर्टार निष्प्रयोजन की कार्य में योगदान देने और पुलिस लाइन के अनुचर पूरन सिंह को पुलिस लाइन में विशेष साफ सफाई करने पर स्मृति चिन्ह और नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

एसएसपी कृष्ण कुमार ने कहा कि जनपद के पुलिसकर्मी लम्बित विवेचनाओं का निस्तारण करें और अपराधों पर अंकुश लगायें। एसएसपी ने कहा कि नगर निकाय चुनाव को देखते हुए अतिरिक्त सुरक्षा बरती जाये और यदि कोई भी आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाये। इस दौरान एएसपी देवेंद्र पिंचा, एएसपी जगदीश चंद, एसपी क्राइम कमलेश उपाध्याय, सीओ स्वतंत्र कुमार, राजेश भट्ट, हिमांशु शाह, कमला बिष्ट, कोतवाल योगेश उपाध्याय, कैलाश भट्ट, तुषार बोरा, बहादुर सिंह चैहान, संजय पाठक आदि तमाम पुलिसकर्मी मौजूद थे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

Leave a Comment

error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: