May 20, 2022

Breaking News

ऋषिकेश: अमिताभ बच्चन के साथ सेल्फी की होड़

ऋषिकेश:  अमिताभ बच्चन के साथ सेल्फी की होड़

 

 

 

 

अगर आप पिक्चर हॉल में बैठकर सिनेमा देख रहे हों, अचानक लाइट जले और आपकी नजर बगल की सीट पर पड़े, जहां सदी के महानायक अमिताभ बच्चन  बैठे हों, तो आपका चौंकना लाजमी है. ऐसा ही कुछ ऋषिकेश  के रामा पैलेस हॉल में हुआ जब बुधवार देर रात अमिताभ बच्चन राजमौली की फिल्म  देखने पहुंच गए. बिग बी यानी अमिताभ बच्चन को देखकर अन्य दर्शकों में उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई. दरअसल, अपनी शूटिंग के सिलसिले में अमिताभ बच्चन ऋषिकेश में हैं. लगातार शूटिंग के चलते अमिताभ फिल्मों का लुफ्त नहीं उठा पा रहे थे.

 

 

 

 

अचानक ही देर रात ऋषिकेश के रामा पैलेस थिएटर में अमिताभ फिल्म देखने पहुंचे. कई दिनों से अमिताभ को देखने के लिए उनके फैन शूटिंग पर तो जा रहे थे पर देख नहीं पा रहे थे. अचानक अपनी बगल की सीट उन्हें बैठा देख सभी लोग फिल्म देखना भूल गए और अमिताभ के साथ सेल्फी खींचने की कोशिश में लग गए.

 

 

 

पिछले करीब 6 दिन से लगातार शूटिंग में व्यस्त होने के कारण अमिताभ बच्चन अपनी थकान मिटाने के लिए ऋषिकेश के एकमात्र पिक्चर हॉल रामा पैलेस में देर रात RRR फिल्म देखने के लिए गए. फिल्म देखने के लिए अमिताभ बच्चन के साथ उनकी टीम के सभी सदस्य भी मौजूद थे. देहरादून रोड स्थित रामा पैलेस में अमिताभ बच्चन की फिल्म देखने की सूचना मिलते ही पिक्चर हॉल में सुरक्षा के कड़े प्रबंध कर दिए गए. अमिताभ बच्चन के पर्सनल बॉडीगार्ड और पुलिस प्रशासन ने पहुंचकर अमिताभ बच्चन को सुरक्षा प्रदान करी.

 

 

 

47 बाद हो रही शूटिंग

 

अमिताभ बच्चन टिहरी जिले के नरेंद्रनगर में स्थित आनंदा होटल में ठहरे हैं. अमिताभ बच्चन ने ऋषिकेश के लगे हुए क्षेत्र रानीपोखरी और जौली ग्रांट एयरपोर्ट के पीछे के जंगलों में कार से फिल्म की शूटिंग करते नजर आए थे. 47 साल बाद यह पहला मौका है जब ऋषिकेश और आसपास की लोकेशन पर शूटिंग करने के लिए अमिताभ बच्चन यहां आए हैं.

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: