Be Positive Be Unitedजल संस्थान की लापरवाही से मजबूर जनताDoonited News is Positive News
Breaking News

जल संस्थान की लापरवाही से मजबूर जनता

जल संस्थान की लापरवाही से मजबूर जनता
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.




हरिद्वार: शहर के कई इलाकों में दूषित पानी आने की आ रही रोजाना शिकायतों एवं पानी की किल्लत को परेशान जनता ने महानगर व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष सामाजिक कार्यकर्ता सुनील सेठी के नेतृत्व में जल संस्थान के खिलाफ विरोध जताया।

सुनील सेठी ने कहा कि उतरी हरिद्वार से लेकर पूरे हरिद्वार में कई जगह दूषित पानी की शिकायतें रोजाना आ रही है जिससे संक्रामक बीमारियां फैल रही है टायफाइड से लेकर वायरल फैलने की मुख्य वजह दूषित पानी की सप्लाई है कई जगह लाइने टूटने के बाद गंदे पानी की सप्लाई होती है।

पानी की टंकियों की नियमित सफाई नही होती न ही उसमें दवाइयों का प्रयोग किया जाता है जबकि मोटा बजट इन कार्यो के लिए स्वीकृत होता है । जल संस्थान के अधिकारी कभी भी कोई जांच करने दफ्तरों से बाहर तक नही निकलते ऐसे अधिकारियों की वजह से जनता परेशान है और गन्दा पानी पीने को मजबूर अगर जल्द व्यवस्था नही सुधरी तो ऐसे अधिकारियों के निलंबन की मांग को मुख्यमंत्री से मुलाकात की जाएगी।




खड़खडेश्वर व्यापार मंडल अध्यक्ष राजेश सुखीजा , विनोद गिरी एवं धर्मपाल प्रजापति ने कहा कि कई इलाकों में आयदिन पानी की किल्लत बनी रहती है । बिना सूचना जल संस्थान कभी भी पानी की सप्लाई बाधित कर देता है।

कभी लाइट का बहाना बनाकर सप्लाई बाधित कर देना कभी किसी लाइन के टूटे होने की बात कहकर रोजाना की बहानेबाजी बनाकर गैर जिमेदार अधिकारी अपनी लापरवाही छुपाने की कोशिश करते हुए पानी की सप्लाई जनता को नही दे पा रहे।

अगर व्यवस्था नही सुधरी तो पानी के बिलो को भी जमा नही करवाया जाएगा अगर पानी नही तो बिल भी नही । जब पानी के बिल माफ नही किये जा सकते तो कम से कम पानी तो साफ और पूरा मिलना चाहिए ।

विरोध जताने वालों में मुख्य रूप से सोनू सुखीजा, राजेश शर्मा, भूदेव शर्मा,बुद्धि सिंह नेगी,सुभाष ठक्कर,शुभम सुखीजा,रिंकू कुमार,मनीष धीमान, प्रीतम सिंह, दीपक मेहता, योगेश अरोड़ा, प्रदीप कुमार ,एस एन तिवारी, पंकज ममगाई, रोहित कुमार,राजेश शर्मा, रवि कुमार,शिप्पी भसीन, रविन्द्र चैहान, अरुण कुमार, मयंक कुमार,राहुल चोहान, गणेश शर्मा, अशोक वर्मा, उपस्तिथ रहे।



Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

%d bloggers like this: