उत्तराखंड से भावनात्मक रूप से खुद को जोड़ा: पीएम नरेंद्र मोदी | Doonited.India

April 20, 2019

Breaking News

उत्तराखंड से भावनात्मक रूप से खुद को जोड़ा: पीएम नरेंद्र मोदी

उत्तराखंड से भावनात्मक रूप से खुद को जोड़ा: पीएम नरेंद्र मोदी
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को सैन्य बाहुल्य प्रदेश उत्तराखंड की जनता से खुद को भावनात्मक रूप से जोड़ गए। मोदी ने बड़ी खूबी के साथ हर उस मुद्दे को छुआ जो सेना, पूर्व सैनिकों और उनके परिवारों से सीधा जुड़ा था। प्रधानमंत्री ने परेड मैदान में कांग्रेस के घोषणापत्र के जरिए सैन्य परिवारों की भावनाओं को हवा दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी घोषणापत्र में अफस्पा और राष्ट्रद्रोह कानून हटाए जाने का जिक्र है। विषम स्थितियों में विघटनकारियों से निपटने के लिए सेना को कानून के तहत अधिकार मिले हैं। सेना के जवानों के इस रक्षा कवच को कांग्रेस हटाने की बात कह रही है। ऐसे में कैसे कोई मां अपने बेटों को झूठे मुकदमों में फंसने को सेना में जाने देगी।  पीएम ने कांग्रेस के राष्ट्रद्रोह कानून खत्म करने की बात पर कहा कि कांग्रेस को आखिर हो क्या गया है? देश के टुकड़े-टुकड़े करने, तिरंगा जलाने, रौंदने वालों, फाइलें चुराने वालों, बाबा आंबेडकर की मूर्तियों तोड़ने वालों को कांग्रेस बचाना चाहती है। मोदी ने वन रैंक, वन पेंशन का पूरा किया वादा भी याद दिलाया। कहा-कांग्रेस ने यह मुद्दा 40 साल लटकाया क्योंकि उसका विश्वास वोट-नोट बटोरने पर है।

 

कश्मीर के अलग प्रधानमंत्री पर कांग्रेस खामोश क्यों?
प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस का गठबंधन ऐसे लोगों के साथ है, जो कश्मीर में अलग प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति बनाने की बात कह रहे हैं। कश्मीर को भारत से अलग करना चाहते हैं। उन्होंने सवाल उछाला कि आखिर कांग्रेस इस मसले पर खामोश क्यों है?

आपको चौकीदार चाहिए या आतंकियों के मददगार
पीएम ने रैली में सवाल किया कि जनता को क्या चाहिए, चौकीदार या आतंकियों के मददगार। उन्होंने कहा कि ये चौकीदार आतंकियों को घर में घुसकर मारता है,दूसरी ओर ऐसे लोग हैं, जिनके लिए पाकिस्तान में तालियां बजती हैं। उन्होंने पहले जनता से तीन बार मैं भी चौकीदार के नारे लगवाए और फिर कहा कि पूरा देश ही चौकीदार हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

Leave a Comment

error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: