मेरे पापा ने टिकट के लिए केजरीवाल को दिए 6 करोड़ रुपए | Doonited.India

July 23, 2019

Breaking News

मेरे पापा ने टिकट के लिए केजरीवाल को दिए 6 करोड़ रुपए

मेरे पापा ने टिकट के लिए केजरीवाल को दिए 6 करोड़ रुपए
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) के छठे चरण में दिल्ली की सात सीटों पर 12 मई को मतदान होना है। लेकिन इसके एक दिन पहले शनिवार को पश्चिमी दिल्ली से आप उम्मीदवार बलबीर सिंह जाखड़ के बेटे उदय जाखड़ ने सनसनीखेज आरोप लगाया है। उदय जाखड़ ने दावा किया है कि उनके पिता बलबीर जाखड़ ने आम आदमी पार्टी संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को लोकसभा टिकट के लिए 6 करोड़ रु दिए।

पश्चिमी दिल्ली से आप उम्मीदवार हैं बलबीर जाखड़

उदय ने कहा कि उन्होंने (पिता) अपने बेटे की पढ़ाई के लिए रुपए देने से मना कर दिए मगर टिकट के लिए करोड़ों रुपए दे दिए। उदय जाखड़ ने ऐसे वक्त में ये दावा किया है जब राजधानी दिल्ली में मतदान होने में 24 घंटे से भी कम वक्त बचा है। उदय ने कहा, ‘मेरे पिता 3 महीने पहले ही राजनीति में आए। मेरे पास पुख्ता सबूत हैं कि उन्होंने इस टिकट के लिए पैसे दिए।’

उदय जाखड़
उदय जाखड़ ने कहा- पिता ने टिकट के लिए केजरीवाल को दिए 6 करोड़

उदय जाखड़ ने कहा कि इस खुलासे के बाद उनको नहीं मालूम कि घर पर जाने दिया जाएगा या नहीं, लेकिन इस देश का नागरिक होने के नाते वे इस सच को सबके सामने रखना चाहते हैं। उदय ने कहा कि इस बात के कोई सबूत नहीं हैं कि उनके पिता बलबीर जाखड़ कभी भी अन्ना आंदोलन या फिर आम आदमी पार्टी का हिस्सा रहे थे। उदय ने यह भी दावा किया कि उसके पिता ने पूर्व कांग्रेस नेता और 1984 सिख विरोधी दंगों के आरोपी सज्‍जन कुमार को जमानत दिलवाने की कोशिश की थी। उदय ने दावा किया कि सज्जन कुमार भी इसके लिए भारी रकम चुकाने को तैयार थे।

दिल्ली
दिल्ली में 12 मई को है मतदान

उदय ने कहा कि जब पढ़ाई के लिए पैसे मांगे तो मेरे पिता ने पैसे देने से मना कर दिया। उदय ने लोगों से अपील की और कहा कि सोच समझकर वोट करें कि आपका नेता कैसा है। उदय ने कहा कि वे किसी राजनीतिक दल की तरफ से ये सब नहीं बोल रहे हैं। वे नहीं जानते कि इस इंटरव्यू के बाद उनके साथ क्या होगा, उनको घर में घुसने दिया जाएगा या नहीं। उदय ने कहा, ‘उनके पिता ने बताया कि वह टिकट के लिए 6 करोड़ रुपये दे रहे हैं जो अरविंद केजरीवाल और गोपाल राय को दिया जाना है।’ उदय के इस सनसनीखेज आरोपों पर आम आदमी पार्टी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

 

Aam Aadmi Party’s West Delhi candidate, Balbir Singh Jakhar’s son Uday Jakhar: My father joined politics about 3 months ago, he had paid Arvind Kejriwal Rs 6 crore for a ticket, I have credible evidence that he had paid for this ticket.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Post source : agencies / ani

Related posts

error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: