मोटोरोला के इस 5जी फोन में दिया जायेगा शानदार डिस्प्लेDoonited News + Positive News
Breaking News

मोटोरोला के इस 5जी फोन में दिया जायेगा शानदार डिस्प्ले

मोटोरोला के इस 5जी फोन में दिया जायेगा शानदार डिस्प्ले
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला अपनी मोटो जी लाइन में तीन नए डिवाइस पेश करने के लिए तैयार है। नए स्मार्टफोंस के साथ जो जी सीरीज का हिस्सा होंगे, मोटोरोला एक फ्लैगशिप फोन भी लॉन्च करेगा। Moto Z3 के बाद फ्लैगशिप सबसे पहले ब्रांड होगा। अब ब्रांड के अगले फ्लैगशिप की नई लाइव छवियां ऑनलाइन सामने आई हैं। नए फ्लैगशिप को मोटो वन 2020 कहा जा सकता है।

XDA के अनुसार नए फोन का मोटोरोला वन 2020 के बारे में अभी कुछ निश्चित नहीं कहा जा सकता लेकिन इसके बारे में नई जानकारी सामने आयी है। मोटोरोला वन 2020 में एक घुमावदार वाटरफॉल डिस्प्ले होगा जो फोन के चारों होगा। इसके अलावा, मोटोरोला के आगामी अपर मिड-रेंज फोन भी कथित तौर पर नई प्रदर्शन शैली को स्पोर्ट करेंगे। मोटोरोला वन 2020 पर घुमावदार किनारे, हालांकि, उतने स्पष्ट नहीं हैं जितने कि वीवो नेक्स 3 5 जी और हुआवेई मेट 30 प्रो पर देखे गए हैं।

सामने की तरफ, फोन में स्क्रीन के ऊपरी बाएँ कोने में एक सिंगल पंच-होल कैमरा होगा। हालांकि, नए पंच-छेद अन्य समान सेटअपों की तुलना में बहुत छोटा लगता है। इसमें मोटोरोला वन विज़न पर देखा गया एक भी शामिल है। नए मोटोरोला फोन में एक हाई रिफ्रेश रेट होगी। यह भी अज्ञात है कि क्या फोन में एक OLED पैनल या एक एलसीडी होगा।

मोटोरोला वन 2020 के फीचर्स
फ्लैगशिप फोन में स्नैपड्रैगन 865 SoC दिये जाने की संभावना है। मोटोरोला ने पहले खुलासा किया था कि वे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 और स्नैपड्रैगन 765 / 765G के साथ फोन शिपिंग करेंगे। फोन में 8GB या 12GB रैम और 5,170mAh की बैटरी है। फोन कुछ नए मोटोरोला एक्सक्लूसिव ऐप के साथ भी आएगा जिसमें मोटो एज असिस्टेंट शामिल है । इसके अलावा, Moto Gametime और Moto Audio ऐप भी उपलब्ध होंगे। मोटोरोला वन 2020 की अधिक जानकारी MWC 2020 घोषणा के करीब आने की उम्मीद है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

%d bloggers like this: