July 03, 2022

Breaking News

रैंप पर मॉडल्स ने बिखेरे जलवे

रैंप पर मॉडल्स ने बिखेरे जलवे

देहरादून: एसएस इवेंट एंड प्रोडक्शन की ओर से आयोजित मिस्टर एंड मिस डीसी इंडिया 2022 सीजन 7 के दौरान मॉडल्स ने रैंप पर जलवे बिखेरे। प्रिंस चौक स्थित एक होटल में आयोजित शो की शुरूआत इंट्रोडक्शन राउंड से हुई। उसके बाद इंडियन राउंड और ग्रैंड फिनाले राउंड हुआ।

डिजाइनर सूफी साबरी द्वारा डिजाइन किए गए ब्राइडल परिधान में जब मॉडल उतरी तो लोगों ने जोरदार तालियों से उनका स्वागत किया। शो के आयोजक सूफी साबरी ने बताया कि इस फैशन शो का उद्देश्य उन युवाओं को मौका देना जिन्हें कई प्रयास के बाद भी प्लेटफार्म नहीं मिल पाता। इस माध्यम से मॉडल को तैयार कॉस्ट्यूम को प्रजेंट करने का मौका मिला। इस शो में देशभर से आये 50 मॉडल्स ने रैंप वॉक किया है।

इस शो के माध्य्म से देशभर के युवाओं की प्रतिमा को एक मंच पर अपना प्रदर्शन करने का मौका मिलता है। शो की विनर दिव्या धुर्वे और नागराज जाला रहे तो वही फर्स्ट रनरअप व वंशिका कौशिक, हरिओम डंगवाल सेकेंड रनरअप सानिका सिंह,सुदर्शन बाबू थर्ड रनरअप सोनाली पोसिकर, सोमनाथ गोस्वामी रहे।

Read Also  जनरल बिपिन रावत के नाम पर होगा भंडारी बाग पार्कः सुनील उनियाल गामा

शो के चीफ गेस्ट हरयाणवी मॉडल एंड एक्टर कुलदीप कौशिक ने मॉडल की हौसला बढ़ाते हुए कहा कि अगर आप मेहनत और लगन से कोई काम करते हैं तो आपको मंजिल जरूर मिलती है। शो में मौजूद अतिथियों का डिजाइनर सूफी साबरी ने आभार जताया।

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: