Be Positive Be Unitedविधायक जोशी ने वरिष्ठ नागरिकों को च्वयनप्राश एवं जूस वितरित कियाDoonited News is Positive News
Breaking News

विधायक जोशी ने वरिष्ठ नागरिकों को च्वयनप्राश एवं जूस वितरित किया

विधायक जोशी ने वरिष्ठ नागरिकों को च्वयनप्राश एवं जूस वितरित किया
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.



मसूरी विधायक गणेश जोशी एवं डाबर इण्डिया लिमिटेड के महाप्रबंधक आशीष अग्रवाल ने निराश्रित कल्याण समिति के तत्वाधान में वरिष्ठ नागरिकों को च्वयनप्राश, जूस एवं सैनिटाईजर वितरण किया। डाबर इण्डिया लिमिटेड के महाप्रबंधक आशीष अग्रवाल ने बताया कि आर्युवेद पर आधारित यह कम्पनी 135 वर्ष पुरानी है और जब भी देश में आयुर्वेद की बाद होती है तो डाबर इण्डिया सबसे अग्रणी स्थान पर जनसहयोग करने में नजर आती है। उन्होंने कहा कि लाकडाउन के दौरान डाबर ने आम व्यक्ति की जरुरतों को पूर्ण करने का बीड़ा उठाया और हम देश के प्रत्येक हिस्से में सहायता लेकर पहुॅचे।


मसूरी विधायक गणेश जोशी ने डाबर इण्डिया लिमिटेड के महाप्रबंधक को भगवान बद्रीविशाल की प्रतिकृति भेंट की। उन्होनें कहा कि डाबर इण्डिया के सहयोग से मसूरी विधानसभा क्षेत्र के अन्र्तगत समय-समय पर जरुरतमदों की सहायता की जाती रही है। उन्होनें कहा कि भारतीय जनता पार्टी विकास के साथ-साथ सहयोग के कार्यो को भी प्राथमिकता देती है।

लाकडाउन के बाद से ही डाबर के सहयोग से च्वयनप्राश एवं अन्य सामाग्री वितरण किया गया, जिससे आमजन को लाभ मिला। विधायक जोशी ने कहा कि सामाजिक कार्य आपसी मेलजोल से ही होते हैं। उन्होनें आशा व्यक्त करते हुए कहा कि डाबर इण्डिया का सहयोग हमें भविष्य में भी इसी प्रकार मिलता रहेगा। इस अवसर पर सुशील पुरोहित, भाजपा मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, महामंत्री सुरेन्द्र राणा, प्रदीप रावत, पार्षद सत्येन्द्र नाथ, ओम प्रकाश बावड़ी, अमन, बीएस क्षेत्री आदि उपस्थित रहे।



Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

%d bloggers like this: