लीसेस्टर ने रविवार को जेम्स मैडिसन और हार्वे बार्न्स के शुरुआती गोल की बदौलत एस्टन विला में 2-1 से जीत | Doonited News
Breaking News

लीसेस्टर ने रविवार को जेम्स मैडिसन और हार्वे बार्न्स के शुरुआती गोल की बदौलत एस्टन विला में 2-1 से जीत

Leicester City strengthen top-4 spot in Premier League with 2-1 win against Aston Villa
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

 

लीसेस्टर का हार्वे बार्न्स, राइट, इंग्लैंड के बर्मिंघम में विला पार्क में एस्टन विला और लीसेस्टर सिटी के बीच इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल मैच के दौरान अपने पक्ष को दूसरा गोल करने के बाद लीसेस्टर के यूरी टाइलेमैन्स के साथ मनाता है।

लीसेस्टर ने रविवार को जेम्स मैडिसन और हार्वे बार्न्स के शुरुआती गोल की बदौलत एस्टन विला में 2-1 से जीत के साथ प्रीमियर लीग के शीर्ष चार में अपनी स्थिति मजबूत कर ली।

विला चोट के कारण विला जैक ग्रीलिश के बिना था और अपने प्रेरणादायक कप्तान के बिना एक धीमी शुरुआत की, विला पार्क में 23 वें मिनट से 2-0 नीचे।

बार्न्स ने मैडिसन को गेंद दी, जिन्होंने 19 वें क्षेत्र के किनारे से निचले कोने में एक शॉट लगाया।

विला गोलकीपर ईएमआई मार्टिनेज के बाद जाल में उलट जाने के कारण, विंगर ने खुद को गोल कर दिया, जो जेमी वर्डी से एक भयंकर प्रयास को दूर कर सकता था।

लीसेस्टर के मैनेजर ब्रेंडन रोडर्स ने लेफ्ट विंगर के बारे में कहा, “हार्वे को लगता है कि वह हर खेल में स्कोर करने जा रहा था, आज वह सनसनीखेज था, जिसने सभी प्रतियोगिताओं में अपने अंतिम 14 मैचों में सात गोल किए हैं।

जॉन मैक्जीन द्वारा मैट टारगेट को पार करने में मदद करने के बाद, बर्ट्रेंड ट्रोरे ने 48 वें गोल में से एक गोल को पीछे खींचकर विला की उम्मीद जगाई, लेकिन लीसेस्टर ने मैनचेस्टर यूनाइटेड को दूसरे स्थान से ऊपर ले जाने का आयोजन किया। यूनाइटेड ने रविवार के बाद न्यूकैसल खेला।

लीसेस्टर, जो पांचवें स्थान के चेल्सी से छह अंक स्पष्ट है, 2016-17 सीज़न के बाद से चैंपियंस लीग में नहीं खेले हैं – सीजन में प्रीमियर लीग जीतने के बाद।

लीसेस्टर के लिए एक नकारात्मक दूसरी छमाही के माध्यम से जिंजरली मिडवे से चलने वाले मैडिसन की दृष्टि थी, जो पहले विला के मिडफील्डर डगलस लुइज़ द्वारा भारी लेकिन उचित व्यवहार के बाद दोनों पैरों और कूल्हे की चोटों की शिकायत करते थे।

“जेम्स ने पिछले सीजन में अपने कूल्हे के साथ एक मुद्दा रखा था, इसलिए हम यह आकलन करेंगे कि,” रॉजर्स ने कहा, “उन्होंने कुछ दर्द महसूस किया, इसलिए एहतियात के तौर पर हमने उन्हें उतार दिया।”

विला ने अपने आखिरी चार मैचों में से सिर्फ एक जीता है और अपने अधिकांश प्रतिद्वंद्वियों के हाथों में दो खेलों के साथ, यूरोपीय पदों से सात अंक गिरा दिए हैं।

ग्रीलिश का नुकसान एक बड़ा झटका है और विला के प्रबंधक डीन स्मिथ को चोट लगने की सटीक प्रकृति के बारे में बताया गया था कि मिडफील्डर ने प्रशिक्षण में उठाया था। स्थानीय मीडिया ने बताया कि ग्रीलिश के पास पिंडली है।

स्मिथ ने किकऑफ से पहले कहा, “हमें विश्वास नहीं है कि यह दीर्घकालिक चोट है।” “हम जाते ही उसका आकलन करने जा रहे हैं।” टारगेट ने सुझाव दिया कि गैरिस की अनुपस्थिति का दोनों टीमों पर मनोवैज्ञानिक प्रभाव पड़ा।

“जब वे देखते हैं कि कोई जैक ग्रीलिश नहीं है, तो यह उनकी टीम में सभी को एक लिफ्ट देता है,” उन्होंने कहा। “वह हमारे टीम में सबसे अच्छा खिलाड़ी है। इससे कोई छिपा नहीं है।”




Source link

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this: