किन्नर अखाड़ा प्रमुख सीएम तीरथ से भेंट करते हुएDoonited News
Breaking News

किन्नर अखाड़ा प्रमुख सीएम तीरथ से भेंट करते हुए

किन्नर अखाड़ा प्रमुख सीएम तीरथ से भेंट करते हुए
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

हरिद्वार में कुंभ मेले को लेकर प्रशासन मुख्यमंत्री बदलने के बाद लगातार तेजी दिखा रहा है। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत लगातार अपनी बैठकों में यह निर्देश दे रहे हैं कि किसी तरह की कोई भी दिक्कत कुंभ में नहीं आनी चाहिए। कुंभ को लेकर जिस तरह से तीरथ सिंह रावत लगातार फैसले ले रहे हैं। उनसे न केवल संत समाज बल्कि हरिद्वार का व्यापारी वर्ग भी बेहद खुश है। लेकिन कुंभ में अखाड़ों में आकर्षण का केंद्र बने किन्नर अखाड़े के सामने जगह की समस्या पैदा हो गई है। अपनी इसी समस्या को लेकर किन्नर अखाड़ा की प्रमुख आज सुबह-सुबह मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचीं।


बताया जा रहा है कि कुंभ मेले में किन्नर अखाड़े को जो जगह मिली है उसमें व्यवस्थाएं सही न होने की वजह से किन्नर अखाड़ा की प्रमुख लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी बार-बार अधिकारियों से मिल रही हैं। वहीं, आज सुबह-सुबह वह मुख्यमंत्री के घर जा पहुंचीं। मुख्यमंत्री ने भी उनका आदर सत्कार किया और उनकी आरती उतारी। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने बीजेपी नेताओं से भी यह बात कह दी है कि कुंभ मेले में अगर खामियां दिखती हैं तो वह तत्काल प्रभाव से उन्हें अवगत कराएं।

Read Also  नववर्ष पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत का शुभकामना संदेश

सीएम के इसी आश्वासन के बाद किन्नर अखाड़ा की समस्याओं को लेकर बीजेपी नेता हरजीत सिंह किन्नर अखाड़ा की प्रमुख को लेकर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के घर पहुंचे। किन्नर अखाड़ा की प्रमुख लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी के घर पहुंचने पर सीएम तीरथ सिंह रावत और उनकी पत्नी सहित परिवार के अन्य लोगों ने पहले उनके चरण स्पर्श किए।

उसके बाद फूल मालाओं से उनका स्वागत किया और बाद में आरती उतारी। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का पूरा परिवार किन्नर अखाड़ा के घर आने से बेहद आध्यात्मिक दिखा। किन्नर अखाड़े की समस्याओं को लेकर सीएम तीरथ सिंह रावत ने आश्वासन दिया है कि वह 20 तारीख को अधिकारियों के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक कर रहे हैं। उस बैठक में न केवल किन्नर अखाड़ा भी प्रतिनिधित्व करेगा बल्कि और अखाड़ों को भी बुलाया जाने की संभावना है। सीएम तीरथ सिंह रावत ने कहा है कि कुंभ मेले में किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं आएगी।

Read Also  हरिद्वार कुंभ शाही स्नान में लाखों लोगों ने लगाई गंगा में आस्था की डुबकी

Haridwar Kumbh Mela 2021 News Update

Read Also  श्रीमहंत नरेंद्र गिरी: अखाड़ों में महिलाओं को मिलेगा प्रतिनिधित्व






Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this: