Doonitedवेदमाता गायत्री ट्रस्ट ने दिये मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड रुपयेNews
Breaking News

वेदमाता गायत्री ट्रस्ट ने दिये मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड रुपये

वेदमाता गायत्री ट्रस्ट ने दिये मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड रुपये
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोङ रूपए की राशि देने पर शांतिकुंज के डॉ प्रणव पांड्या का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि सभी के सहयोग से कोरोना वायरस के खिलाफ लङाई में हम अवश्य जीतेंगे।

हरिद्वार:  आज पूरा विश्व जब कोरोना वायरस से ग्रसित हैं, तब पीड़ित मानवता के लिए सहयोग में सदैव तत्पर रहने वाली संस्था अखिल विश्व गायत्री परिवार शांतिकुंज द्वारा वेदमाता गायत्री ट्रस्ट की ओर से मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड रुपये का बड़ा योगदान दिया गया है। शुक्रवार को गायत्री परिवार प्रमुख डॉ. प्रणव पण्ड्या जी ने मुख्यमंत्री के विशेष प्रतिनिधि शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक को कोरोना वायरस से निपटने हुए यह राशि भेंट की।



गायत्री परिवार प्रमुख डॉ. पण्ड्या ने कहा कि परम पूज्य गुरुदेव पं. श्रीराम शर्मा आचार्यश्री ने कहा है कि पीड़ित मानवता की सेवा ही सच्चा धर्म है। इस वाक्य को आदर्श वाक्य मानते हुए पूर्व की भांति सरकार  के इस विषम वेला में गायत्री परिवार खड़ा है। जब-जब राज्य में दैवीय या प्राकृतिक आपदा आई, तब तक गायत्री परिवार सदैव विश्व एवं मानवता के तत्पर रहा है।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री के विशेष प्रतिनिधि शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने गायत्री परिवार का आभार प्रकट किया। इस दौरान केबीनेट मंत्री ने कहा कि विगत कई वर्षों में आई विपत्ति के समय में भी गायत्री परिवार ने दिल खोल कर सहयोग किया है। शांतिकुंज आपदा प्रबंधन दल द्वारा प्रशासन को गरीब व असहाय लोगों के लिए भोजन की भी व्यवस्था बनाई जा रही है।



Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: