August 05, 2021

Breaking News
COVID 19 ALERT Middle 468×60

मरीजो के ईलाज में किसी प्रकार की शिथिलता न बरती जायः डीएम

मरीजो के ईलाज में किसी प्रकार की शिथिलता न बरती जायः डीएम

खटीमा: जिलाधिकारी रंजना राजगुरू ने आज नागरिक चिकित्सालय में संचालित कोविड-19 अस्पताल का निरीक्षण किया। उन्होने चिकित्साधिकारी को निर्देश दिये कि मरीजो के ईलाज में किसी प्रकार की शिथिलता न बरती जाये। उन्होने कहा कि मरीजो को दवाईयां, भोजन आदि समय-समय पर दिया जाये।

उन्होने चिकित्साधिकारी को निर्देश दिये कि अस्पताल की साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाये। उन्होने सीएमओ को निर्देश दिये कि अस्पताल में और स्टाप को बढाया जाये ताकि आवश्यकता पडने पर अस्पताल में कोविड बैडो को और बढाया जा सकें। उन्होने कहा कि जो भी लोग कोविड-19 सैम्पलिंग करा रहे है उन्हे दवाईयों का किट मौके पर ही उपलब्ध कराया जाये। उन्होने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिये कि जो भी संक्रमित व्यक्ति होम आईसोलेशन में रह रहे है उनकी निरंतर माॅनिट्रिंग की जाये।

उन्होने सीएमओ को निर्देश दिये कि अस्पताल में दवाई, आॅक्सीजन आदि की किसी प्रकार की कमी न होने दी जाये। उन्होने ने उप जिलाधिकारी व तहसीलदार को निर्देश दिये कि वैक्सीन लगाने व कोविड-19 संक्रमण से बचाव हेतु लोगों को जागरूक किया जाये। इस अवसर पर मा0 विधायक पुष्कर सिंह धामी, उप जिलाधिकारी निर्मला बिष्ट, तहसीलदार यूसुफ अली, एसीएमओ डा0 अविनाश खन्ना, नागरिक चिकित्सालय खटीमा के डा0 वीपी सिंह, डा0 पीके ठाकुर आदि उपस्थित थे। 

Read Also  सरस्वती विहार अजबपुर खुर्द में कई इलाकों में हुआ जलभराव, घरों में घुसा पानी

Related posts

Leave a Reply

Content Protector Developer Fantastic Plugins
%d bloggers like this: