August 05, 2021

Breaking News
COVID 19 ALERT Middle 468×60

बारिश से प्रभावित दूसरे दौर के मैच में जोकोविच अंपायर पर चिल्ला गए.

बारिश से प्रभावित दूसरे दौर के मैच में जोकोविच अंपायर पर चिल्ला गए.

विश्व के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच इटालियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट में टेलर फ्रिट्ज को हराकर आगे बढ़ गए हैं. हालांकि इस मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल मुकाबले के दौरान जोकोविच अपना आपा खो बैठे.

अंपायर पर चिल्ला गए जोकोविच 

बारिश से प्रभावित दूसरे दौर के मैच में एक समय पर जोकोविच अंपायर पर चिल्ला गए. हालांकि इसके बाद उन्होंने खुद को संभाला.

दरअसल दूसरे सेट के दौरान बारिश तेज होने से स्थिति खराब हो गई थी और ऐसे में मौजूदा चैंपियन जोकोविच (Novak Djokovic) अपना आपा खो बैठे. उन्होंने अंपायर से चिल्ला कर पूछा, ‘कब तक मैच जारी रखना चाहते हो. मैंने तीन बार आपसे कहा लेकिन आपने उस पर ध्यान नहीं दिया’.

जोकोविच ने जीता मुकाबला

इटालियन ओपन में पांच बार के विजेता जोकोविच (Novak Djokovic) ने आखिर में इस मैच में अमेरिकी खिलाड़ी फिट्ज को 6-3, 7-6 (5) से हराया.

Read Also  Ravi Shastri relation with actress Nimrat Kaur, Whats Cooking !

जोकोविच का अगला मुकाबला क्वालीफायर अलेजांद्रो डेविडोविच फोकिना और कैमरन नोरी के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा. फोकिना ने इससे पहले 16वीं वरीयता प्राप्त ग्रिगोर दिमित्रोव को 6-4, 7-6 (2) से हराकर उलटफेर किया था.

बता दें कि इटालियन ओपन के महिलाओं के वर्ग में पूर्व फ्रेंच ओपन चैंपियन येलेना ओस्टापेंको ने 16वीं वरीय योहाना कोंटा को 6-3, 6-1 से और क्रिस्टीना मलाडेनोविच ने 10वीं वरीय बेलिंडा बेनसिच को 6-3, 6-4 से हराकर उलफटेर किया. वहीं मेडिसन कीज ने हमवतन अमेरिकी सलोनी स्टीफन्स को 4-6, 6-2, 7-5 से शिकस्त दी.

Related posts

Leave a Reply

Content Protector Developer Fantastic Plugins
%d bloggers like this: