August 10, 2022

Breaking News

बोर्ड परीक्षा शुल्क जमा कराने को एक सप्ताह का समय दिए जाने की मांग

बोर्ड परीक्षा शुल्क जमा कराने को एक सप्ताह का समय दिए जाने की मांग

हरिद्वार: जुलाई माह में स्कूलों में अधिकांश दिन छुट्टियों के चलते बोर्ड के छात्र-छात्राएं परीक्षा शुल्क जमा कराने से चूक गए हैं। ऐसे छात्रों ने प्रशासन से गुहार लगाई है। उन्होंने बोर्ड परीक्षा शुल्क जमा कराने के लिए एक सप्ताह का अतिरिक्त समय दिए जाने की मांग की।


शुक्रवार को हरिपुर कलां के छात्र-छात्राएं ऋषिकेश तहसील पहुंचे। वहां उन्होंने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। छात्र-छात्राओं ने कहा कि वे स्वामी सत्यमित्रानंद गिरी राजकीय इंटर कॉलेज हरिपुर कलां में अध्ययनरत हैं।

उन्होंने कहा कि सावन माह में स्कूलों में बोर्ड परीक्षा शुल्क जाम किया गया। लेकिन जुलाई माह में स्कूल 7 तारीख से खुले और कांवड़ के कारण लगभग 10 दिन स्कूल बंद रहे। इस माह में मात्र 14 दिन ही स्कूल खुले हैं।

जिस कारण समस्त हरिद्वार जनपद और ऋषिकेश क्षेत्र के विद्यालयों में छात्र-छात्राओं को बोर्ड फीस जमा करने के लिए पर्याप्त समय नहीं मिला है। जिससे सैकड़ों बच्चे बोर्ड फीस भरने से वंचित रह गए हैं।

Read Also  बाल-बाल बचा कांवड़ियों पर फूल बरसाता हेलीकाॅप्टर हादसा

कहा कि बोर्ड शुल्क जमा करने के लिए एक सप्ताह का अतिरिक्त समय दिया जाए। मौके पर लक्ष्य, विशु, आयुष, वंश, यश, रामकुमार, पायल, अंशिका, अंजलि कश्यप, कशिश यादव, पूनम थापा, राहुल, शोभित पासवान, अंकुर कश्यप, विष्णु दत्त, कपिल, विशु पाल, प्रिंस, यश मोहन, साजिया खान, पूनम थापा आदि उपस्थित रहे।

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: