May 20, 2022

Breaking News

मौसेरे भाई ने तीन वर्षीय बहन से किया दुष्कर्म, फिर कर दी हत्या

मौसेरे भाई ने तीन वर्षीय बहन से किया दुष्कर्म, फिर कर दी हत्या

उधमसिंहनगर जिले के किच्छा में दिल को झकझोरने वाली घटना घटी है। मौसेरे भाई ने अपनी तीन वर्षीय बहन के साथ दुष्कर्म कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में गत दिवस तीन वर्षीय बालिका अपने घर के आंगन में खेल रही थी। उसके पिता एक निजी स्कूल की बस के चालक हैं और माता भी मेहनत मजदूरी करती है। मासूम की हत्या की खबर से लोग सहमे हुए हैं। इस घटना के बाद से क्षेत्र में जहां लोगों में रोष हैं वहीं बेटी के साथ हुई दरिंदगी से परिजनों का बुरा हाल है।


मौसेरे भाई ने अपनी बहन के साथ दरिंदगी की हदें पार कर दीं। तीन साल की मासूम बहन को बाइक पर बैठाकर वह अपने साथ ले गया। उसके बाद लापता हो गया। देर रात तक जब परिजनों ने बेटी को नहीं देखा तो उन्होंने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। आरोपी मौसेरे भाई ने मामले के खुल जाने के डर से बच्ची की हत्या कर दी थी। इसके बाद उसने शव को एक नाले के पास फेंक दिया, जिससे वह पकड़ में न आ सके। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने बच्ची तक पहुंचने की कोशिश की। पहले आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा। पुलिस ने जानकारी जुटाई तो पता चला कि बच्ची को मौसेरा भाई अपने साथ ले गया था। जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया।

पूछताछ के बाद आरोपी की निशानदेही पर बच्ची का शव एक नाले के पास मिला। आरोपी ने चुन्नी से बच्ची का गला घोंट कर हत्या कर दी थी। अपने जिगर के टुकड़े की ऐसी हालत देख परिजन सदमे में हैं। बच्ची का शव मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं ग्रामीणों ने युवक को उनके हवाले करने की मांग कर हंगामा किया। पुलिस ने बमुश्किल युवक को वहां से निकाला। पुलिस अगर बच्ची का शव जल्दी बरामद न करती तो जंगली जानवर शव खा जाते।

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: