कांग्रेसियो ने फूंका भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का पुतला | Doonited News
Breaking News

कांग्रेसियो ने फूंका भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का पुतला

कांग्रेसियो ने फूंका भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का पुतला
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

हरिद्वार: प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रीतम सिंह  के निर्देश पर महानगर कांग्रेस कमेटी,हरिद्वार ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत का पुतला दहन कर भगत सिंह चैक पर प्रदर्शन किया। भाजपा अध्यक्ष ने 2 दिन पूर्व कांग्रेस की सम्मानित नेता विधानसभा नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हरदेश के लिए कुमायूं में एक जनसभा के दौरान अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था जिसको लेकर आज यह धरना प्रदर्शन किया गया तथा पुतला दहन किया गया।

इस पर बोलते हुए प्रदेश महासचिव डॉ संजय पालीवाल ने कहा कि भाजपा की सरकार जब से केंद्र व प्रदेश में बनी है सत्ता के मद में चूर होकर लगातार महिलाओं का शोषण कर रहे हैं तथा उनकी बेइज्जती कर रहे हैं इनका चाल चरित्र उजागर हो गया है अब वक्त आ गया है कि भारत की बहू बेटियों को इन भेडियों से बचाना है।

महानगर अध्यक्ष संजय अग्रवाल व पूर्व विधायक अमरीश कुमार ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत ने पूरी जिंदगी रामलीला में भाग लिया है और ऐसा लगता है वहां भी इन्होंने राक्षस का रोल अदा किया है यह भाजपा में भी इसी को चरितार्थ कर रहे हैं। आज कांग्रेस पार्टी भाजपा का चाल चरित्र जनता के सामने लेकर आई है भाजपा इन लोगों को कितना भी बचा ले परंतु आने वाले चुनाव में जनता इनको वोट की ताकत से धरातल पर लाऐगी तथा को दंड देगी।

Read Also  पंचायत प्रतिनिधियों के प्रशिक्षण हेतु कार्ययोजना तैयार की जाये: CS

महिला जिलाध्यक्ष विमला पांडे व वरिष्ठ नेता नईम कुरैशी ने कहा कि इस देवभूमि में तो कम से कम महिलाओं की इज्जत करनी चाहिए यहां महिलाओं की तुलना देवीयों से की जाती है गंगा से की जाती है।इन्होंने जो मातृशक्ति के साथ व्यवहार किया है मां गंगा इनको इनकी किए का जरूर देगी।मेयर अनिता शर्मा,ग्रामीण जिलाध्यक्ष धर्मपाल सिंह, श्रमिक नेता राजवीर सिंह,पूर्व सचिव महेश राणा ने अपने संबोधन में कहा कि जब जब यह भाजपा के लोग मातृशक्ति को अपशब्द कहेंगे या इनकी इज्जत के बारे में बोलेंगे कांग्रेस हमेशा मातृशक्ति के साथ खड़ी रही है तथा खड़ी रहेगी तथा जब तक बंशीधर भगत को प्रदेश अध्यक्ष से नहीं हटाया जाता कांग्रेस चुप बैठने वाली नहीं है।


कार्यक्रम को प्रदेश सचिव प्रदीप चैधरी,अंजू द्विवेदी, अशोक शर्मा,दिनेश वालिया, नीतू बिष्ट,यशवंत सैनी,रवि कश्यप,शैलेंद्र एडवोकेट, गुलबीर सिंह,पार्षद गण- उदयवीर सिंह,इसरार अहमद, मेहरबान खान, राजीव भार्गव,अमन गर्ग, तहसीन अंसारी,जफर अब्बासी,अनुज सिंह के अतिरिक्त  संजय शर्मा,नीलम शर्मा, शाहनवाज कुरेशी,सुनील कड़च्छ,विभास मिश्रा,प्रदीप आहूजा,बीएसतेजियान, कैलाश प्रधान,हाजी रफी खान,जितेंद्र सिंह,मनोज गिरी,रोशनी कालियान, बलराम राठौड़,मनोज जाटव, जेपी सिंह,विशाल राठौड़, जगदीप असवाल,डॉ. दिनेश पुंडीर,सीपी सिंह,नरेश सेमवाल,त्रिपाल शर्मा,अशोक उपाध्याय,राजेंद्र बालियान,धर्मपाल ठेकेदार, सुंदर सिंह मनवाल,अरविंद चंचल,मोहन राणा,लक्ष्मी प्रसाद,आकाश बिरला,सत्येंद्र वशिष्ठ, दिग्विजय सिंह, अनिल शर्मा,हरद्वारी लाल, राजेंद्र श्रीवास्तव,हरिशंकर प्रसाद,एल एस रावत,पराग चाकलान,अनंत पांडे,अमित राजपूत, महेंद्र सिंह,अजय दास महाराज,संदीप अग्रवाल,नवाज अब्बासी,माटू खान,अविनाश गुप्ता आदि ने भी अपने विचार प्रकट किए।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this: