Be Positive Be Unitedमुख्यमंत्री ने राष्ट्रीय राजमार्ग मार्ग-58 पर निर्माणाधीन पुल छतिग्रस्त जांच के लिए मुख्य सचिव को निर्देश दिएDoonited News is Positive News
Breaking News

मुख्यमंत्री ने राष्ट्रीय राजमार्ग मार्ग-58 पर निर्माणाधीन पुल छतिग्रस्त जांच के लिए मुख्य सचिव को निर्देश दिए

मुख्यमंत्री ने राष्ट्रीय राजमार्ग मार्ग-58 पर  निर्माणाधीन पुल छतिग्रस्त जांच के लिए मुख्य सचिव को निर्देश दिए
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग मार्ग-58 पर गूलर के पास निर्माणाधीन पुल छतिग्रस्त होने और इससे हुई दुर्घटना के कारणों की जांच के लिए मुख्य सचिव को निर्देश दिए हैं। उन्होंने इस घटना को दु:खद एवं दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। गौरतलब है कि आज शाम को 6:00 बजे निर्माणाधीन पुल उस वक्त गिर गया जब निर्माण कार्य चल रहा था इस घटना में 14 मजदूर घायल हुए हैं जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है इनमें चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।



ऋषिकेश-बदरीनाथ राजमार्ग मार्गएनएच-58 से एक बड़ी दुर्घटना की खबर सामने आई है। इस पूरी दुर्घटना की खबर के अनुसार आलवेदर रोड के तहत एक 20 मीटर लंबी पुलिया का निर्माण ऋषिकेश- बद्रीनाथ हाइवे पर चल रहा था। शाम के समय पुलिया का लेंटर पड़ते समय करीब साढ़े 6 बजे पूरी की पूरी पुलिया भरभरा कर नीचे गिर गई। जिसके चलते मौके पर काम कर रहे 14 मजदूर पुलिया के मलबे में दब गए।

वही स्थानीय प्रशासन और पुलिस ने सभी घायलों को मलबे से बाहर निकालकर 108 एंबुलेंस से ऋषिकेश भेज दिया है। एसडीएम नरेंद्र नगर वदंना वर्मा ने बताया कि मौके पर राहत एवं बचाव का कार्य चल रहा है। अंधेरा होने के कारण बचाव कार्य में दिक्कत आ रही है।

टिहरी की जिलाधिकारी इवा अशीष श्रीवास्वत ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस, राजस्व प्रशासन और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई थी। 14 घायलों को 108 एंबुलेंस से ऋषिकेश भेजा गया, जहां 4 घायलों की स्थिति ज्यादा खराब होने पर उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है।फिलहाल सभी घायलों का इलाज चल रहा है।दुर्घटना का क्या मुख्य कारण रहा यह अभी जांच का विषय है।



Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

%d bloggers like this: