Breaking News

हॉस्पिटल को विधानसभा अध्यक्ष ने की दो एंबुलेंस देने की घोषणा

हॉस्पिटल को विधानसभा अध्यक्ष ने की दो एंबुलेंस देने की घोषणा

ऋषिकेश: कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के बढ़ते प्रभाव की रोकथाम के लिए विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने विधायक निधि से एसपीएस राजकीय चिकित्सालय और निर्मल आश्रम अस्पताल को उनकी आवश्यकता को देखते हुए हाईटेक उपकरणों से युक्त एक-एक एंबुलेंस देने की घोषणा की।


विधानसभा अध्यक्ष ने एसपीएस राजकीय चिकित्सालय की आवश्यकता को देखते हुए एक एंबुलेंस एवं  वार्डों में रोगियों की सुविधा के लिए आठ कूलर देने की घोषणा की। उन्होंने चिकित्सा के क्षेत्र में अपना अहम योगदान देने वाले निर्मल आश्रम अस्पताल को भी आधुनिक उपकरणों से सुसज्जित एक एंबुलेंस देने की घोषणा की।इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने राजकीय चिकित्सालय के मुख्य चिकित्साधीक्षक डॉ. विजयेश भारद्वाज से कोरोना से निपटने के लिए अस्पताल में व्यवस्थाओं एवं प्रबंध के संबंध में जानकारी ली।

इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने निर्मल आश्रम अस्पताल के प्रशासनिक अधिकारी विक्रमजीत सिंह से भी दूरभाष पर वार्ता कर अस्पताल की व्यवस्थाओं को लेकर चर्चा की। विक्रमजीत ने विधानसभा अध्यक्ष को अवगत किया कि ओपीडी, सर्जरी सहित सभी बीमारियों के इलाज के लिए निर्मल अस्पताल निरंतर तत्पर हैं। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा की कुछ लोग जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं। वह लोग मुझसे ना लड़े बल्कि कोविड से लड़े।

विधानसभा अध्यक्ष ने दूरभाष पर जिलाधिकारी को भी निर्देशित किया है कि उनकी विधायक निधि से एम्स, राजकीय चिकित्सालय और निर्मल अस्पताल को दी जाने वाली एंबुलेंस के साथ ही अन्य सुविधाओं के लिए धन राशि शीघ्र निर्गत करें, जिससे कि समय पर आधुनिक उपकरणों से सुसज्जित एंबुलेंस और अन्य सुविधाएं संबंधित अस्पतालों को पहुंचाई जा सके।

Read Also  गैरसैंण को कमिश्नरी बनाने पर विपक्षी दलों ने शुरू किया विरोध, जानिए क्या है वजह ?

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: