संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन के रक्तदान शिविर में 58 लोगों ने किया रक्तदानDoonited News
Breaking News

संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन के रक्तदान शिविर में 58 लोगों ने किया रक्तदान

संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन के रक्तदान शिविर में 58 लोगों ने किया रक्तदान
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.



देहरादून: सतगुरु माता सुदीक्षा महाराज की कृपा से संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन ने स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन निरंकारी सत्संग भवन रेस्ट कैंप देहरादून में किया। जिसका उदघाटन स्थानीय ज्ञान प्रचारक ज्ञानेश्वर ने किया।

रक्तदान महादान मानवता के लिए की गई सेवा सदा सुखदाई होती है। परोपकार के लिए की गई सेवा सदा महान होती है। निरंकारी मिशन की ओर से रक्तदान शिविर पिछले 35 सालों से 1986 में बाबा हरदेव सिंह जी महाराज ने स्वयं रक्तदान करके किया था। यह सिलसिला लगातार चला आ रहा है आज सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज के मार्गदर्शन में हो रहा है।





दून हॉस्पिटल की ओर से ब्लड बैंक देहरादून के द्वारा रक्तदान शिविर में सहयोग करके 58 यूनिट रक्त एकत्रित की गई।

इस अवसर पर संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन के द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर का निस्वार्थ सेवा भाव का प्रमाण है भक्त चाहते हैं, कि उनका रक्त मानवता की सेवा में लग सके बाबा हरदेव सिंह जी ने अपने विचारों में कहा था कि रक्त नालियों में नहीं नाडियों में बहना चाहिए जो कि मानवता को स्वयं के लिए बहुत ही सुंदर उदाहरण है विश्व में निरंकारी मिशन रक्तदान करने वाली एक अग्रणी संस्था है।

इस रक्तदान को सफल बनाने में मसूरी जोन के जोनल इंचार्ज हरभजन सिंह के दिशा निर्देश में यहां पर आयोजित किया गया सेवादल के संचालक एवं कमेटी मेंबर मनजीत सिंह जी एवं कमेटी मेंबर अकाउंटेंट नरेश विरमानी ने सफल मार्गदर्शन किया। निरंकारी मिशन के के वॉलिंटियर ने रक्तदान शिविर को सफल बनाने में भरपूर योगदान दिया।





Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this: