Breaking News

‘तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया’ देखते ही शाहिद कपूर की पत्नी ने किया रिएक्ट – India TV Hindi

‘तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया’ देखते ही शाहिद कपूर की पत्नी ने किया रिएक्ट – India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
शाहिद-कृति की फिल्म पर मीरा का रिएक्शन।

शाहिद कपूर और कृति सेनन की रोमांटिक कॉमेडी ‘तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया’ शुक्रवार यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। अमित जोधी और आराधना साह द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक ऐसे आदमी की कहानी बताती है जो एक रोबोट के प्यार में पड़ जाता है। फिल्म में रोमांस, डांस नंबर्स और हल्की-फुल्की कॉमेडी देखने को मिलने वाली है। फिल्म की रिलीज से कुछ ही घंटे पहले शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग देखी और इसके ठीक बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उनकी तारीफों के पुल बांधे। 

मीरा ने की पति की खूब तारीफ

मीरा राजपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शाहिद और कृति की फिल्म की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘हंसी का पूरा डोज! काफी वक्त के बाद ऐसा मनोरंज हुआ है। प्यार, हंसी, मस्ती, डांस और अंत में दिल छू लेने वाला संदेश।’ मुख्य अभिनेताओं के प्रदर्शन के बारे में उन्होंने लिखा, ‘कृति सेनन आप पिच परफेक्ट थीं। शाहिद कपूर द ओजी लवर-बॉय, तुम्हारे जैसा कोई नहीं है। तुमने मेरा दिल पिघला दिया।’ उन्होंने यह भी कहा, ‘अभी TBMAUJ देखी। दिल से हंसाया, पेट दर्द हो रहा है।’

Shahid kriti mira rajput

Image Source : INSTAGRAM

शाहिद-कृति की फिल्म पर मीरा राजपूत का रिएक्शन।

रखी गई स्पेशल स्क्रीनिंग

गुरुवार को फिल्म का एक विशेष प्रीमियर आयोजित किया गया और लीड एक्टर्स के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स स्क्रीनिंग में शामिल हुए। फिल्म में रोबोट का किरदार निभा रहीं कृति ब्लैक टॉप और ग्रीन पैंट में कैजुअल लुक में नजर आईं। इस कार्यक्रम में उनकी बहन नूपुर सेनन भी मौजूद थीं। शाहिद के साथ उनकी पत्नी मीरा, भाई ईशान खट्टर और मां नीलिमा अजीम भी थीं। जान्हवी कपूर, रकुल प्रीत सिंह, जैकी भगनानी जैसे अन्य सेलेब्स भी विशेष स्क्रीनिंग में शामिल हुए।

कुछ ऐसी है कहानी

शाहिद कपूर एक रोबोट वैज्ञानिक की भूमिका निभाते हैं जो भावनाओं को विकसित करता है और कृति (जो फिल्म में सिफरा हैं) से शादी करता है, जो एक बेहद बुद्धिमान महिला रोबोट है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे वह रोबोट के प्यार में पड़ जाता है और उसके बारे में ये सच्चाई जानने के बाद भी उसका प्यार नहीं मरता। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित है। दिनेश विजन, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर ने इसे प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और इसमें दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र भी हैं।

ये भी पढ़ें: करीना कपूर के लाडले नहीं बनना चाहते एक्टर, इस खिलाड़ी की कार्बन कॉपी बनने की रखते हैं ख्वाहिश

विक्रांत मैसी की ’12वीं फेल’ ने बनाया ग्लोबल रिकॉर्ड, विधु विनोद चोपड़ा बोले- मैं अब शांति से मर सकता हूं 

 

Latest Bollywood News

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply