November 28, 2022

Breaking News

यूकेडी अंकिता हत्याकांड को लेकर राज्य स्थापना दिवस सादगी के साथ मनाएगा

यूकेडी अंकिता हत्याकांड को लेकर राज्य स्थापना दिवस सादगी के साथ मनाएगा

उत्तराखंड क्रांति दल राज्य स्थापना दिवस पर  सांस्कृतिक कार्यकर्मों को अंकिता भण्डारी हत्याकांड के कारण कोई आयोजन नहीं करेगा। दल के केंद्रीय अध्यक्ष काशी सिंह ऐरी द्वारा निर्देशित किया गया है कि स्थापना दिवस पर प्रत्येक जनपद राज्य मे व्याप्त भ्रष्टाचार, घोटालों व बेटियों के साथ हो रहे अन्याय विषयों को लेकर गोष्ठी का आयोजन कर महामहिम राज्यपाल को सी बी आई जाँच कि मांग को लेकर जिलाधिकारीयों के माध्यम से ज्ञापन भेजा जाना है।


राज्य के बने इन 22वर्षाे मे आपजन को हताशा के अलावा कुछ नहीं मिला, जिन नौनीहालों के लिए राज्य माँगा था आज वही सड़कों पर रोजगार के लिए भटक रहे है दूसरी तरफ सरकारें सरकारी नौकरियों के भ्रष्टाचार से लिप्त होकर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे है द्य एक तरफ बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओं का नारा सरकार से रही है वही बेटियों कि हत्या इस राज्य मे हो रहा है।

अंकिता भण्डारी हत्या ही नहीं बल्कि अनेकों बेटियों के के साथ दुराचार, हत्या व लापता की घटनाओं से उत्तराखंड राज्य को सरकारों ने शर्मसार किया है, उत्तराखंड राज्य की अवधारना को भाजपा और कांग्रेस बारी बारी से चकनाचूर किया है द्य इसलिए दल का स्पष्ट मानना है कि इन 22 वर्षाे मे हुए सरकारी भर्तियों तथा अंकिता भण्डारी हत्याकांड की सी बी आई जाँच की मांग को लेकर राज्य स्थापना दिवस पर महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन भेजा जायेगा।

Read Also  मुख्यमंत्री ने छठ पूजा कार्यक्रम में प्रतिभाग किया

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *