May 17, 2022

Breaking News

सरकार सिर्फ और सिर्फ मुद्दे से भटकाने का काम कर रहीः अरुणोदय सिंह परमार

सरकार सिर्फ और सिर्फ मुद्दे से भटकाने का काम कर रहीः अरुणोदय सिंह परमार

देहरादून: राष्ट्रीय प्रवक्ता भारतीय युवा कांग्रेस अरुणोदय सिंह परमार ने कहा कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की मंशानुसार युवाओं की राजनीति में भागीदारी को सुनिश्चत करने के लिए भारतीय युवा कांग्रेस यंग इंडिया के बोल भाषण प्रतियोगिता (सीजन 2) 26 मार्च को राष्ट्रीय स्तर पर लांच कर चुकी है।

इस भाषण प्रतियोगिता को प्रदेश स्तर पर लांच करने के लिए राष्ट्रीय प्रवक्ताओं को प्रदेशों का प्रभार सौंपा गया है, जो प्रदेश मे जाकर यंग इंडिया के बोल को प्रदेश, जोन और जिले स्तर पर लांच करेंगे और इसका क्रियान्वयन करेंगे। अरुणोदय सिंह परमार ने कहा कि आज देश विभिन्न संकटों का सामना कर रहा है देश में महंगाई, बेरोजगारी, गिरती अर्थव्यवस्था, चौपट होते व्यापार जन-जन की समस्या का कारण बन चुके हैं लेकिन सरकार सिर्फ और सिर्फ मुद्दे से भटकाने का काम कर रही है।


कांग्रेस भवन में आयोजित प्रेस वार्ता को सबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अगर इस देश को बचाना है, अगर संविधान को बचाना है, आइडिया ऑफ इंडिया को बचाना है तो आम परिवारों से आने वाले युवाओं को आगे आना होगा और उनको राजनीति में मंच देने का काम हम भारतीय युवा कांग्रेस करने जा रहे हैं पिछले वर्ष यंग इंडिया के बोल के माध्यम से कई युवाओं को राष्ट्रीय प्रवक्ता बनने का मौका मिला था ठीक उसी प्रकार हम यंग इंडिया के बोल सीजन 2 उत्तराखंड में आज लांच कर रहे हैं और मैं उत्तराखंड के युवाओं से यह आग्रह करता हूं कि अगर आप भी भारतीय जनता पार्टी की जन विरोधी नीतियों से प्रताड़ित है अगर आपको भी आज देश के मौजूदा हाल देखकर गुस्सा आता है तो आइए यंग इंडिया के बोल का फॉर्म भर कर इस भाषण प्रतियोगिता का हिस्सा बनिए और इस सरकार की पोल देशवासियों के समक्ष खोलिए और भारत को बचाने के संघर्ष का हिस्सा बनिये। इस प्रतियोगिता के लिए एचटीएमएल फॉर्म लिंक के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। हमारे सोशल मीडिया हैंडल में लिंक पा सकते हैं। इस अवसर पर सोनू हसन पूर्व राष्ट्रीय संयोजक भारतीय युवा कांग्रेस, शिवा वर्मा मीडिया प्रभारी युवा कांग्रेस, रोबिन त्यागी प्रदेश महासचिव युवा कांग्रेस, नेहा चौहान राष्ट्रीय प्रवक्ता युवा कांग्रेस ,अमनदीप सिंह बत्रा प्रदेश प्रवक्ता युवा कांग्रेस, आरुषि सुंद्रियाल प्रदेश प्रवक्ता युवा कांग्रेस ,प्रदीप बिष्ट प्रदेश सचिव युवा कांग्रेस, मनोज हुलारा प्रदेश प्रवक्ता युवा कांग्रेस,अजय धीमान जिला सचिव युवा कांग्रेस, ललित धननगर जिला सचिव युवा कांग्रेस,गौरव जसवाल प्रदेश प्रवक्ता युवा कांग्रेस, किरण प्रजापति आदि मौजूद थे।

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: