August 08, 2022

Breaking News

सोनी टीवी के इंडियन आइडल के ऑडिशन पहुंचे देहरादून

सोनी टीवी के इंडियन आइडल के ऑडिशन पहुंचे देहरादून

देहारादून: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का शो इंडियन आइडल भारतीय टेलीविजन के सबसे प्रतिष्ठित और सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सिंगिंग रियलिटी शोज़ में से एक है, जिसने कई महत्वाकांक्षी गायकों को एक राष्ट्रीय मंच दिया। 2004 में प्रीमियर हुए इस शो ने देश को कई अद्भुत आवाजें दी हैं, जिनमें सलमान अली (सीज़न 10 के विजेता), सनी हिंदुस्तानी (सीज़न 11 के विजेता), और सीज़न 12 के सबसे हालिया विजेता, पवनदीप राजन शामिल हैं, जिन्होंने अपनी मधुर आवाजों से पूरे देश का दिल जीत लिया।


जयपुर, भुवनेश्वर, गुवाहाटी, पटना, कोलकाता, इंदौर, लखनऊ, मुंबई और चंडीगढ़ के बाद अब इंडियन आइडल के ऑडिशन्स अपने दसवे पड़ाव देहारादून में पहुंच गए हैं। ऑडिशन 28 जुलाई को सोशल बलूनी पब्लिक स्कूल, ब्राह्मणवाला हरिद्वार बाईपास रोड, देहरादून, उत्तराखंड – 2480021 में सुबह 8 बजे से होंगे। ये ऑडिशन्स अब समाप्त हो रहे हैं, जहां दिल्ली इसका अंतिम पड़ाव है, वहीं अगला इंडियन आइडल बनने का ये आपका फाइनल चांस होगा।

Read Also  देहरादून रीजन की 10वीं की टॉपर अग्रिमा को स्पीकर ने किया सम्मानित


इंडियन आइडल 10 से मशहूर होने वाले अंकुश भारद्वाज ने अपने संगीत का सफर याद करते हुए उभरते गायकों को एक संदेश दिया। अंकुश ने कहा, संगीत ही मुझे परिभाषित करता है। मैं इंडियन आइडल 13 को देखने के लिए उत्साहित हूं क्योंकि इस मंच ने मुझे वो सबकुछ दिया है, जो आज मेरे पास है।

अपने ऑडिशन से पहले, मैं बहुत घबराया हुआ था और इस शो को समझने के लिए इंडियन आइडल के पिछले एपिसोड देखता था। मैंने अपने श्रियाज़श् का वक्त बढ़ाया ताकि मैं अपना बेस्ट दे सकूं। गाने सीखने के लिए मैं उन्हें कई बार एक नोटबुक में इस उम्मीद में लिखता था कि मुझे चुन लिया जाएगा।

इंडियन आइडल के साथ मेरा सफर अविश्वसनीय रहा है। इस सफर को शुरू करने से पहले, अपनी आंखों का इलाज करवाना मेरे लिए एक चुनौती थी, लेकिन इस अद्भुत अनुभव के बाद पेशेवर डॉक्टरों ने मुझसे संपर्क किया और मैंने अपना इलाज कराया। मेरी दृष्टि ने मेरे आत्मविश्वास को बढ़ाने में काफी मदद की।

Read Also  जैन मिलन महिला एकता ने आयोजित किया तीज कार्यक्रम

आज, मैं दुनिया भर में परफॉर्म करता हूं और यह सब उस प्यार और सम्मान के कारण है, जो इंडियन आइडल ने मुझे दिया है। मैं सभी इच्छुक गायकों से कहना चाहूंगा कि वे 28 जुलाई को जाकर ऑडिशन दें, क्योंकि आप अगले दावेदार बन सकते हैं!

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: