July 05, 2022

Breaking News

स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

रुद्रपुर: एंटी ड्रग टास्क फोर्स (एडीटीएफ) की टीम ने चेकिंग के दौरान एक तस्कर को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तस्कर के पास से 21 ग्राम स्मैक, एक बाइक और एक फोन भी बरामद किया है।

आरोपी बरेली से स्मैक लाकर रुद्रपुर में सप्लाई करता था। पुलिस ने नशा तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज  कर लिया है।


नशे के खिलाफ एडीटीएफ टीम को सफलता हाथ लगी है। टीम ने ब्लॉक रोड तिराहे के पास से एक आरोपी को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक रुद्रपुर और उसके आसपास के क्षेत्र में स्मैक ऊंचे दामों पर बेचता था।

पुलिस के मुताबिक टीम बीते देर रात चेकिंग अभियान चलाए हुई थी। तभी एक युवक मोटरसाइकिल में आता हुआ दिखाई दिया। रोकने पर वह घबरा गया. शक होने पर टीम ने बाइक सवार युवक को हिरासत में लेते हुए तलाशी ली तो युवक के पास से 21 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

Read Also  20 सदस्यीय महिला पर्वतारोहण दल निजमुला घाटी पहुंचा

पूछताछ में युवक ने अपना नाम धर्म सिंह सैनी निवासी संपतपुर थाना रुद्रपुर बताया है। पुलिस की पूछताछ में युवक ने बताया कि वह स्मैक को बरेली से लाकर रुद्रपुर में ऊंचे दाम पर बेचा करता था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: