January 20, 2022

Breaking News

कोरोना को देखते हुए लोक सेवा आयोग ने दिए आनलाइन कार्य करने के आदेश

कोरोना को देखते हुए लोक सेवा आयोग ने दिए आनलाइन कार्य करने के आदेश
Doonited News


हरिद्वार: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष डा. राकेश कुमार ने राज्य में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए गुरुवार को लोक सेवा आयोग में डीपीसी समेत सभी बैठक आनलाइन किए जाने के आदेश दिए हैं।

Doonited News

गुरुवार को इस संबंध में पांच बिंदुओं वाला आदेश जारी किया गया। जिसमें कहा गया कि कोविड- 19 महामारी का संक्रमण फिर बड़ी तेजी से बढ़ रहा है। जिसके दृष्टिगत् यह आवश्यक हो गया है कि अधिक से अधिक कार्य आनलाइन किया जाए। इसके आलोक में विभिन्न परीक्षाओं की टाइमलाइन निर्धारित किये जाने के संबंध में 14 जनवरी को होने वाली पावर पाइंट प्रेजेंटेशन को आनलाइन किया जाए।

इसी तरह आयोग में होने वाली डीपीसी को भी आनलाइन करने के लिए व्यवस्था की जाए। आयोग के अध्यक्ष डा. राकेश कुमार ने आयोग में कार्यरत सभी कार्मिकों को स्वास्थ्य संबंधी गतिविधियों पर नजर रखने के लिए प्रतिदिन के आधार पर रिपोर्ट चार्ट तैयार किए जाने के आदेश दिए हैं।

Read Also  पुलिस महानिदेशक, उत्तराखण्ड द्वारा उत्तर प्रदेश एवं हिमाचल प्रदेश के पुलिस के साथ वीडियो कान्फ्रेसिंग बैठक की

उन्होंने आयोग में काम करने वाले सभी सदस्यों और कर्मियों को कोविड- 19 से बचाव के लिए सभी नियमों व प्रोटोकाल का पालन करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने इस संबंध में एम्स ऋषिकेश के चिकित्सा अधीक्षक को भी पत्र भेजकर आयोग कार्मिकों की चिकित्सार्थ अनुरोध को स्वीकार करने को कहा। उन्होंने इस मामले में एम्स ऋषिकेश से एक नोडल अधिकारी नामित करने की अपेक्षा की है।

Doonited News

Related posts

Leave a Reply

Content Protector Developer Fantastic Plugins
%d bloggers like this: