May 20, 2022

Breaking News

कबड्डी में लड़कों का खिताब एनकेबी पब्लिक स्कूल व लड़कियों का टाइटल पतंजलि गुरुकुलम ने हासिल किया

कबड्डी में लड़कों का खिताब एनकेबी पब्लिक स्कूल व लड़कियों का टाइटल पतंजलि गुरुकुलम ने हासिल किया

देहरादून: ओलंपिक की तर्ज पर देहरादून में स्कूली स्तर पर पहली बार आयोतित किये गये एसएफए चौम्प्यिनशिप-उत्तराखंड 2022 में दसवे दिन भी कड़े मुकाबले देखने को मिले जबकि रविवार को अंतिम दिन अधिकांश फाईनल मुकाबले आयोजित किये जायेंगें। शनिवार को नैनीताल स्थित एनकेबी पब्लिक स्कूल ने अंडर 17 में लडकों को कबड्डी खिताब अपने नाम किये । परेड ग्राउंड मल्टी पर्सस हाल में आयोजित इस मुकाबले में एनकेबी ने जमदग्नि पब्लिक स्कूल की बी टीम को 42-31 से हराया। तीसरे स्थान के लिये जमदग्नि पब्लिक स्कूल टीम ए ने श्री गुरु राम राय पब्लिक स्कूल, भनियावाला को 46-36 से हराया।


लड़कियों के अंडर 17 कबड्डी मुकाबले में हरिद्वार स्थित पतंजलि गुरुकुलम ने सत्येश्वरी देवी मैमोरियल पब्लिक स्कूल को 51-41 से हराया। कांस्य पदक के लिये  सेपियंस स्कूल, विकासनगर ने स्वामी हरिहरानंद पब्लिक स्कूल को 53-24 से हराया। वहीं दूसरी ओर पैव्हिलियन ग्राउंड में आयोजित अंडर 16 फुटबाल मुकाबलों के क्वार्टर फाईनल मैच में दून पब्लिक स्कूल ने कैंबरियन हाल स्कूल को 3-0 से हराया जिसमें शुभम ने दो गोल दागे। लड़कियों की अंडर 18 खो खो प्रतिस्पर्धा में ग्रीन लान ऐकेडमी ने सिद्धार्थ पब्लिक स्कूल को रोचक मुकाबले में 18-16 से मात दी। इसके बाद, निर्मल आश्रम दीपमाला पब्लिक स्कूल में अंतिम क्षणों में पारस पब्लिक स्कूल, श्यामपुर को 24-23 से हराया।


 इसी बीच अंडर 13 बैडमिंटन क्वार्टर फाइनल के एक मैच में कॉन्वेंट ऑफ जीसस एंड मैरी स्केल की शावनी ने देहरादून वर्ल्ड स्कूल की कनिष्का नेगी को रोचक मुकाबले में 21-20 से हराया। जबकि अंडर 19 लड़कियों के ही एक अन्य क्वार्टरफाईनल मुकाबले में निर्मल आश्रम दीपमाला पब्लिक स्कूल की भुवी त्यागी ने अगापे मिशन स्कूल की आयुषि बिष्ट को 21-18 के हराया। अंडर 11 के बैडमिंटन सेमीफाइनल मुकाबले में दिल्ली पब्लिक स्कूल की अवनी मखलोगा ने  टच वर्ल्ड स्कूल की अनवेशा सकलानी को 21-19, 23-25 और 21-13 से हराकर फाईनल में प्रवेश किया। रविवार को चौम्पियनशिप के समापन से पूर्व बैडमिंटन, वॉलीबॉल, शतरंज, फुटबॉल और खो खो के फाइनल मैच देखने को मिलेंगें।

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: