July 03, 2022

Breaking News

फाउंडेशन ने अपने सपने संस्था के मेधावी छात्रों एवं शिक्षकों को सम्मानित किया

फाउंडेशन ने अपने सपने संस्था के मेधावी छात्रों एवं शिक्षकों को सम्मानित किया

दून फूड रिलीफ फाउंडेशन द्वारा आयोजित एक प्रशिक्षण कार्यक्रम में अपने सपने संस्था के मेधावी छात्र-छात्राओं एवं शिक्षकों का सम्मान किया गया। इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष जितेंद्र कुमार डंडोना द्वारा विद्यार्थियों को अच्छा नागरिक बनने, जीवन में अच्छे मूल्यों और संस्कारों को अपनाने का आह्वान किया गया।


उच्च कक्षाओं में विषयों का चुनाव एवं उनसे जुड़े हुए कैरियर के अवसरों की भी चर्चा की गई। बच्चों की बहुत सी समस्याओं और उनके समाधानों के विभिन्न पहलुओं को भी समझाने का प्रयास किया गया।

दून फूड रिलीफ फाउंडेशन के संस्थापक अध्यक्ष जितेंद्र कुमार डंडोना के कर कमलों द्वारा अपने सपने संस्था के छात्र छात्राओं में सिमरन, अजय, माधुरी, चांदनी, ज्योति, मीनाक्षी को सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया द्य इस अवसर पर संस्था के जरूरतमंद बच्चो को निःशुल्क शिक्षा प्रदान कर रहे खुशनुमा, सतेंद्र शाह, प्राची रावत, मंजुला जगदीश को भी सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया।  

इस अवसर पर अपने सपने संस्था के संस्थापक अध्यक्ष अरुण कुमार यादव ने दून फूड रिलीफ फाउंडेशन के अध्यक्ष जितेंद्र कुमार डंडोना को इस सराहनीय कार्य पर आभार प्रकट किया। कार्यक्रम में दून फूड रिलीफ फाउंडेशन के अध्यक्ष जितेंद्र कुमार डंडोना, जितेंद्र सजवाण, अपने सपने संस्था के अध्यक्ष अरुण कुमार यादव, विकास चौहान,  सत्येंद्र शाह, खुशनुमा, प्राची रावत, मंजुला जगदीश आदि लोग उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: