Breaking News

एलबिट सिस्टम्स इंडिया स्ट्रेटेजिक $ 1.65 बिलियन कॉन्ट्रैक्ट

एलबिट सिस्टम्स इंडिया स्ट्रेटेजिक $ 1.65 बिलियन कॉन्ट्रैक्ट

हाइफा, इज़राइल। Elbit Systems Ltd. ने 5 अप्रैल, 2021 को कंपनी की घोषणा के आगे 18 अप्रैल को घोषणा की कि उसे अंतर्राष्ट्रीय उड़ान प्रशिक्षण केंद्र की स्थापना और संचालन के लिए लगभग $ 1.65 बिलियन (लगभग € 1.375 बिलियन) का अनुबंध दिया गया था। हेलेनिक एयर फोर्स, इजरायल रक्षा मंत्रालय और हेलेनिक राष्ट्रीय रक्षा मंत्रालय के बीच एक समझौते के हिस्से के रूप में। अनुबंध लगभग 20 वर्षों की अवधि में किया जाएगा और इसमें मूल्य सूचकांक शामिल होगा।
अनुबंध के तहत, Elbit Systems नए M-346 प्रशिक्षण विमान की आपूर्ति करेगा और पूरे प्रशिक्षण बेड़े को बनाए रखेगा, जिसमें लगभग 20 वर्षों की अवधि के लिए दर्जनों M-346 और T-6 प्रशिक्षण विमान शामिल होंगे। इसके अलावा, कंपनी अपने नवीनतम उन्नत एंबेडेड वर्चुअल एवियोनिक्स (ईवीए) को प्रशिक्षण विमान पर चढ़ाएगी, नेटवर्क फ्लाइट सिमुलेटर और ग्राउंड-बेस्ड ट्रेनिंग स्टेशनों (जीबीटीएस) की एक सरणी प्रदान करेगी और साथ ही कुशल प्रबंधन को सक्षम करने के लिए एक कमांड और कंट्रोल सिस्टम भी प्रदान करेगी। उड़ान प्रशिक्षण संचालन।
बेजलेल (बटज़ी) माचलीस, Elbit Systems के अध्यक्ष और सीईओ, कहा हुआ: “हम हेलेनिक वायु सेना को इतनी महत्वपूर्ण क्षमता प्रदान करने के लिए इस अनुबंध से सम्मानित हुए हैं। यह अनुबंध पुरस्कार पायलट के प्रशिक्षण समाधानों के क्षेत्र में हमारे पास मौजूद अग्रणी स्थिति के लिए है, जो परीक्षण योग्य जानकारी और सिद्ध तकनीक प्रदान करता है जो लागत को कम करते हुए परिचालन तत्परता में सुधार करते हैं। “
यह अनुबंध पुरस्कार कई प्रमुख कार्यक्रमों और अनुबंधों का अनुसरण करता है जो हाल के दो वर्षों में प्राप्त हुए हैं, जिसमें अमेरिकी वायु सेना के टी -7 रेड हॉक विमान के लिए एम्बेडेड प्रशिक्षण क्षमताओं की आपूर्ति करने के लिए चयन शामिल है, एक रेंज के साथ यूके रॉयल नेवी प्रदान करने का अनुबंध सिमुलेशन क्षमताओं के लिए, एक ब्रिगेड और बैटलग्रुप मिशन ट्रेनिंग सेंटर की डिलीवरी इजरायल डिफेंस फोर्सेज, इतालवी रक्षा मंत्रालय और अन्य लोगों के लिए हेलीकाप्टर उड़ान सिमुलेशन की आपूर्ति करने के लिए एक अनुबंध।
इसके अलावा, 2016 के बाद से, एलबिट सिस्टम और उसके साथी केबीआर, रॉयल एयर फोर्सेज के बेसिक फ्लाइंग ट्रेनिंग प्रोग्राम के लिए खरीद, संचालन और रखरखाव सेवाएं प्रदान करते हैं जो यूके में तीन वायु सेना के ठिकानों में तीन अलग-अलग प्रकार के दर्जनों विमानों का संचालन करता है।

Related posts

%d bloggers like this: