July 05, 2022

Breaking News

नशे में चारधाम यात्रा पर बस ले जा रहा चालक गिरफ्तार

नशे में चारधाम यात्रा पर बस ले जा रहा चालक गिरफ्तार

श्रीनगर: श्रीनगर पुलिस ने एक बस चालक को शराब के नशे में बस चलाने के जुर्म में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। शराब के नशे में बस चालक 35 यात्रियों से भरी बस को चारधाम यात्रा पर ले जा रहा था।

श्रीनगर पुलिस ने मिनी गोवा बीच के पास से चेकिंग अभियान के दौरान चालक को पकड़ा है। पुलिस ने चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।


श्रीनगर पुलिस ने शराब पीकर वाहन चलाने वाले वाहन चालकों के खिलाफ अभियान चला रखा है। इसी के तहत कार्रवाई करते हुए श्रीनगर पुलिस ने चेकिंग के दौरान मिनी गोवा बीच के पास एक बस चालक को शराब के नशे में वाहन चलाते हुए पकड़ा।

पुलिस के मुताबिक चालक राहुल उप्रेती निवासी ग्राम काटल टकोली थाना कीर्तिनगर, टिहरी 35 यात्रियों को लेकर गंगोत्री यमुनोत्री यात्रा करवाकर केदारनाथ लेकर जा रहा था। चालक ने शराब चिन्यालीसौड़ में पी थी।

Read Also  पुलिस महानिदेशक उत्तराखण्ड की अध्यक्षता में चारधाम यात्रा एवं प्रदेश की कानून व्यवस्था के सम्बन्ध में बैठक आयोजित

पुलिस ने नशे में वाहन चलाने के अपराध में चालक राहुल उप्रेती को 185/202 मोटर वाहन अधिनियम के अंतर्गत मौके से गिरफ्तार कर बस को कब्जे में ले लिया है। साथ ही बस में सवार यात्रियों की सुविधा का ध्यान रखते हुए तत्काल दूसरे वाहन में बैठाकर अग्रिम यात्रा हेतु रवाना किया गया।

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: