November 28, 2022

Breaking News

मॉडर्न ग्रास कटिंग मशीन का शुभारंभ करते डीएम

मॉडर्न ग्रास कटिंग मशीन का शुभारंभ करते डीएम

रूद्रपुर: जिलाधिकारी युगल किशोर पंत के प्रयासों से सीएसआर के तहत ओद्योगिक संस्थान यूके टेक सॉल्यूशन के द्वारा 5 लाख रूपये की मॉडर्न ग्रास कटिंग मशीन (घास कटिंग मशीन) मनोज सरकार स्पोटर््स स्टेडियम को भेंट की गई, जिसका जिलाधिकारी ने फीता काटकर शुभारंभ किया।

इस दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि सीएसआर के तहत घास कटिंक मशीन भेंट करने पर यूटेक सॉल्यूशन कम्पनी के मलिक राजेन्द्र गोयल का आभार व्यक्त किया। उन्होने कहा कि इस मशीन के आने से खिलाड़ियों को मैदान अधिक समय तक साफ मिल पायेगा जिससे खिलाड़ी अपना प्रशिक्षण पहले से बेहतर कर सकेंगे और अपने हुनर को निखार सकेंगे।

उन्होने कहा कि स्टेडियम के कोच इस मशीन का अधिक से अधिक लाभ लें, खिलाड़ियों का अधिक से अधिक समय मैदान में प्रशिक्षण में व्यतीत हो और खिलाड़ियों के कदम पदक की ओर बढ़े। इस दौरान उन्होने कटिंग मशीन को मैदान में स्वंय चलाकर घास की कटिंग भी की। उन्होने खिलाड़ियों से कहा कि पूने मनोयोग से मैदान में खेल की तैयारी करें और जनपद, प्रदेश एवं देश का नाम रोशन करें।

Read Also  कोर्ट के फैसले से भाजपा के महिला हितों के प्रति प्रतिबद्धता पर लगी मुहरः महेंद्र भट्ट


जिलाधिकारी ने इस अवसर पर जिला क्रीड़ा अधिकारी अख्तर अली, उत्तराखण्ड ओलम्पिक ऐशोशिएशन के सचिव डीके सिंह, कोच एवं खिलाड़ियों को बधाई एवं शुभकामानऐं दी। इस दौरान यूटेक सॉल्यूशन के मालिक राजेन्द्र गोयल ने बताया कि यह अत्याधुनिक घास कटिंग मशीन 22 एचपी की है जो कि पुरानी मशीनों की अपेक्षा सुगमता एवं शीघ्रता से स्टेडियम की घास काट सकती है। इस अवसर अपर जिलाधिकारी जय भारत सिंह, ओसी मनीष बिष्ट, जिला क्रीड़ा अधिकारी अख्तर अली, कोच एवं खिलाड़ी आदि उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *