Be Positive Be Unitedछठ पर्व को लेकर बहादराबाद गंग नहर पर होगा घाट का निर्माणः आदेश चैहानDoonited News is Positive News
Breaking News

छठ पर्व को लेकर बहादराबाद गंग नहर पर होगा घाट का निर्माणः आदेश चैहान

छठ पर्व को लेकर बहादराबाद गंग नहर पर होगा घाट का निर्माणः आदेश चैहान
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

हरिद्वार: पूर्वांचल उत्थान संस्था की सिडकुल इकाई के गठन समारोह के मुख्य अतिथि हरेराम आश्रम, कनखल के महामंडलेश्वर स्वामी कपिल मुनि महाराज ने कहा कि धर्म की रक्षा करने से ही व्यक्ति की रक्षा होती है। हमारी संस्कृति में सदैव कर्म को प्रधानता दी गई है। परदेश में रहकर भी अपने रीति रिवाज, संस्कार,की रक्षा करने वाले लोग सदैव वंदनीय और पूजनीय होते होते हैं। वह पूर्वांचल उत्थान संस्था की सभी पदाधिकारियों एवं सदस्यों का हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं कि उन्होंने अपनी जन्मभूमि से दूर रहकर भी अपनी परंपराओं का शानदार तरीके से निर्वहन किया है। वे इस संस्था के उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं ।





इंद्रलोक आवासीय कॉलोनी, सिडकुल  के सामुदायिक केंद्र में  आयोजित कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर उपस्थित श्री पंचायती निरंजनी अखाड़ा के महंत आलोक गिरी ने संस्था के सभी पदाधिकारियों एवं सदस्यों को साधुवाद देते हुए के उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। रानीपुर विधायक आदेश चैहान ने अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पूर्वांचल उत्थान के साथ उनका पुराना नाता है। वे संस्था की ओर से किए जाने वाले सभी कार्यों में प्रमुख रूप से भाग लेते आए हैं। छठ पर्व के दृष्टिगत बहादराबाद में गंग नहर पर घाट निर्माण को लेकर विधायक आदेश चैहान ने कहा कि उन्होंने कुंभ मेला निधि से घाट बनवाने के लिए अथक प्रयास किया था।

परंतु करोना महामारी के चलते अधिकांश बजट लैप्स होने के चलते हैं वर्तमान में घाट बनवाने में सफल नहीं हो सके। लेकिन भविष्य में घाट को बनवाया जाएगा। उन्होंने कहा संस्था द्वारा किए जाने वाले सभी कार्यों में उनका भरपूर सहयोग एवं समर्थन रहेगा। ज्वालापूर  विधायक सूरेश राठौड़ के प्रतिनिधि के तौर पर शिरकत करने पहुंची उनकी धर्मपत्नी ने भी संस्था के सभी सदस्यों के द्वारा किए गए कार्यों की सराहना करते हुए अपनी शुभकामनाएं दी। इस मौके पर संस्था, सिडकुल के नवनियुक्त अध्यक्ष बीएन राय ने कहा  कि उन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है, उसे  निभाने सदैव तत्पर रहेंगे।

सभी सदस्यों को साथ में लेकर वे अपने कार्यकाल में संस्था को  ऊंचाइयों की ओर ले जाने का प्रयास करेंगे। संस्था की ओर से कनखल इकाई के अध्यक्ष काली प्रसाद शाह सहित पूरी कार्यकारिणी का भी स्वागत किया गया । कार्यक्रम में भोजपुरी गायक संतोष यादव ने लोकगीतों की तान छेड़ कर श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम को सफल बनाने में संस्था के संरक्षक वीके त्रिपाठी के प्रयासों की प्रशंसा की। संस्था के कार्यकारी अध्यक्ष सीए आशुतोष पांडे कोषाध्यक्ष विनोद शर्मा नवनियुक्त अध्यक्ष बीएन राय एवं राकेश शर्मा सहित पूरी कार्यकारिणी का स्वागत किया।



Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

%d bloggers like this: