November 28, 2022

Breaking News

चुनावी हार की खीज मिटाने को अनौचित्यपूर्ण और दबाव की कोशिश में कांग्रेसः चौहान

चुनावी हार की खीज मिटाने को अनौचित्यपूर्ण और दबाव की कोशिश में कांग्रेसः चौहान

भाजपा ने हरिद्वार मे कांग्रेस के धरना प्रदर्शन और उसके सरकार पर लगाए गए आरोपों को अनौचित्यपूर्ण और राजनैतिक दवाब बनाने की कोशिश बताया। पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चैहान ने कहा कि हरिद्वार मे मुकदमों को लेकर जो कुछ भी है उसमे कानून अपना कार्य करेगा। सरकार का इसमे लेस मात्र भी दखल नही है।

हालांकि कांग्रेस की मंशा साफ नही है। यह बात भी सामने आई है कि कांग्रेस जिन मुकदमों की बात कर रही है वह आपराधिक मामले हैं और उनकी विवेचना चल रही है। कुछ मामले हाई कोर्ट मे गए हैं और उन्हे राहत नही मिली है।


उन्होंने कहा की राजनैतिक दबाव बनाकर इन मुकदमों को वापस लेने की कोशिस कर रही है और इसके लिए सरकार को बदनाम कर रही है। चैहान ने कहा कि कांग्रेस चुनाव मे हार की खीज मिटाने के लिए इस तरह के आरोप लगाकर दबाव की राजनीति कर रही है।

Read Also  सीएम धामी ने शिमला में चुनाव प्रचार किया

कांग्रेसी प्रतिनिधियों के भाजपा मे शामिल होने को भी कांग्रेस षड्यंत्र से जोड़ रही है, जबकि सभी प्रतिनिधियों ने क्षेत्र के विकास और भाजपा की रति, नीति मे भरोशा जताया और खुले मन से पार्टी ज्वाइन की। सिमटते जनाआधार से निराश कांग्रेस अब ऐसे प्रपंच रच रही है, जिसमे पूर्व सीएम हरीश रावत अपने कार्यकर्ताओ का आह्वान कर रहे है की यहाँ पर वर्ष 2000 की स्थिति बन रही है और एकजुटता का नारा दे रहे है।

मंशा साफ है की कुनवे को बचाने के लिए कांग्रेस किसी भी स्तर तक जा सकती है। अगर पुलिस या किसी तरह कोई उत्पीड़नात्मक कार्यवाही हुई है तो इसके लिए न्यायालय भी है जहाँ पर अपना पक्ष रखा जा सकता है, लेकिन इसके लिए किसी पर दोषारोपण सर्वथा अनुचित है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *