Be Positive Be Unitedभाजपा पार्षद को गोलियों से भूना, रुद्रपुर में बदमाशों ने दिया घटना को अंजामDoonited News is Positive News
Breaking News

भाजपा पार्षद को गोलियों से भूना, रुद्रपुर में बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

भाजपा पार्षद को गोलियों से भूना, रुद्रपुर में बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.



-मृतक के घर के बाहर मारी गोली, विधायक ठुकराल ने पुलिस सुरक्षा पर उठाए सवाल

रुद्रपुर: ऊधमसिंहनगर जिले में लगातार आपराधिक वारदातें देखने को मिल रही हैं। सोमवार सुबह रुद्रपुर में एक पार्षद की हत्या कर दी गई। पार्षद की हत्या कर बदमाश मौके से फरार हो गए। जिस पार्षद की हत्या की गई वह बीजेपी से जुड़ा हुआ था। मृतक प्रकाश सिंह धामी रुद्रपुर नगर निगम में भदईपुरा से पार्षद था। पुलिस पूरी घटना की जांच में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि गोली मारने वाले बदमाशों के कहने पर ही पार्षद घर के बाहर आया था। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि बदमाश पार्षद के जानकार हो सकते हैं। पुलिस पूरे मामले को पुरानी रंजिश से जोड़कर देख रही है।





पार्षद को सुबह-सुबह गोली मारने की घटना से इलाके में दहशत है। भदईपुरा के पार्षद प्रकाश सिंह धामी घर के बाहर खड़े थे तभी कुछ बदमाश कार में सवार होकर वहां आ धमके। उन्होंने पार्षद के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। पहली गोली पार्षद के सीने में लगी जबकि दूसरी और तीसरी गोली सिर में जा लगी। इस दौरान पार्षद ने फायरिंग से बचने के लिए भागने की भी कोशिश की, लेकिन पार्षद की कोशिश नाकाम साबित हुई। इस बीच घर वाले और पड़ोसी कुछ समझ पाते उससे पहले ही हत्यारे बदमाश मौके से फरार हो गए। घरवाले पड़ोसियों की मदद ने घायल पार्षद को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में शुरुआती इलाज के दौरान ही प्रकाश ने दम तोड़ दिया। घर वाले पूरी घटना की जांच की मांग कर रहे हैं। स्थानीय विधायक राजकुमार ठुकराल ने भी पुलिस सुरक्षा पर सवाल उठाए हैं। ठुकराल ने कहा है कि जन प्रनितिधि पर हमला पुलिस की बड़ी चूक है, और इस मसले को मुख्यमंत्री के सामने उठाया जाएगा। ठुकराल ने मांग की है कि पार्षद के हत्यारों को तुंरत पकड़ा जाए।


पार्षद की हत्या की सूचना मिलते ही एसएसपी दलीप सिंह कुंवर, एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा और पुलिस के अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसएसपी ने कहा कि हत्यारों की तलाश की जा रही है। पुलिस इसके लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। साथ ही पार्षद की कॉल डिटेल भी निकाली जा रही है, ताकि पता लग सके कि घटना से पहले पार्षद ने किससे फोन पर बात की थी। साथ ही सुबह-सुबह इलाके से निकलने वाली गाड़ियों के भी नंबर तलाशे जा रहे हैं। एसएसपी कुंवर ने जल्द ही घटना के खुलासे का दावा किया है।



Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

%d bloggers like this: