Breaking News

बनभूलपुरा: एसएसपी समय से पुलिस को वहां मूव नहीं कराते तो एक बड़ी दुर्घटना हो सकती थी

बनभूलपुरा: एसएसपी समय से पुलिस को वहां मूव नहीं कराते तो एक बड़ी दुर्घटना हो सकती थी

उपद्रवियों ने एक मजिस्ट्रेट और 11 पुलिस कर्मियों को बनभूलपुरा थाने में जलाकर मारने का प्रयास किया। एसएसपी समय से पुलिस को वहां मूव नहीं कराते तो एक बड़ी दुर्घटना हो सकती थी।

उपद्रवियों ने बनभूलपुरा क्षेत्र में जमकर उत्पात मचाया। जब पुलिस मलिक के बगीचे में धार्मिक संरचना तोड़कर भागी तो लोगों ने यहां तो पुलिस पर भारी पत्थर किया ही। दूसरी तरफ इनका दूसरा जत्था बनभूलपुरा आ धमका। उस समय मजिस्ट्रेट और पुलिस कर्मी बाहर खड़े थे। उपद्रवियों ने पथराव शुरू कर दिया।

सभी लोग जान बचाने के लिए थाने के अंदर भागे। उन्होंने थाने में अपने को बंद कर लिया। भीड़ ने थाने में पथराव कर दिया। इसके बाद बाहर लगे सीसीटीवी को भी तोड़ दिए। पुलिस कर्मियों ने माल खाने में छुपकर जान बचाई। इसके बाद दंगईयों ने थाने में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की पेट्रोल बम डालकर थाने में आग लगा दी।

मजिस्ट्रेट और पुलिस कर्मियों ने प्रशासन और एसएसपी को सूचना दी। धुंए के कारण इन सभी का दम घुटने लगा। एसएसपी ने मौके पर फायर ब्रिगेड वाहन को भेजा। साथ ही फोर्स को बनभूलपुरा थाने मूव कराया गया। हवाई फायर के निर्देश दिए। इसके बाद बनभूलपुरा थाने में और उपद्रवियों पर पानी की बौछार की गई। 

Related posts

Leave a Reply