‘देश में मंदी और भ्रष्‍टाचार की वजह पी चिदंबरम’, लिख रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मी ने लगाई फांसी | Doonited.India

September 22, 2019

Breaking News

‘देश में मंदी और भ्रष्‍टाचार की वजह पी चिदंबरम’, लिख रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मी ने लगाई फांसी

‘देश में मंदी और भ्रष्‍टाचार की वजह पी चिदंबरम’, लिख रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मी ने लगाई फांसी
Photo Credit To TV9 भारतवर्ष
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक होटल में आत्महत्या का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. आर्थिक तंगी से परेशान रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मी बिजन दास दास ने फांसी लगाकर जान दे दी.

मृतक ने जान देने की वजह देश में मंदी और भ्रष्टाचार को बताया है. साथ ही उसने पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को इन हालात का जिम्मेदार ठहराया है. मृतक के पास से चार पन्ने का सुसाइड नोट भी मिला है. पुलिस ने घरवालों को सूचना देकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

बिजन दास की उम्र 55 साल बताई जा रही है. बिजन दास असम के दरांग जिले के निवासी थे. छह सितंबर को वह प्रयागराज जंक्शन पहुंचे. दोपहर डेढ़ बजे खुल्दाबाद थाने के पास स्थित होटल प्रयाग में 214 नंबर कमरे में ठहरे. सफाई कर्मी पहुंचा तो दरवाजा नहीं खुला.

10 बजे चाय और साढ़े 11 बजे नाश्ते वाला पहुंचा, तब भी दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो बिजन दास का शव रस्सी के फंदे में पंखे से लटका मिला.

आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच की तो 4 पेज का सुसाइड नोट मिला जो अंग्रेजी में लिखा है. पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट से प्रथम दृष्टया सामने आया है कि आर्थिक तंगी की वजह से सुसाइड की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Post source : TV9 भारतवर्ष

Related posts

error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: