Breaking News

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अरमान की लव स्टोरी है बेहद फिल्मी, शीना बजाज से ऐसे हुई – India TV Hindi

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अरमान की लव स्टोरी है बेहद फिल्मी, शीना बजाज से ऐसे हुई – India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
रोहित पुरोहित और शीना बजाज की लव स्टोरी

रोहित पुरोहित जिन्होंने हाल ही में शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अरमान पोद्दार की भूमिका निभाने के लिए शहजादा धामी की जगह ली है। वह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में हैं। क्या आप जानते हैं कि लड़कियों को दीवाना बनाने वाले हैंडसम हंक रोहित पुरोहित असल जिंदगी में शादीशुदा है? वह दिनों अपनी रियल लाइफ पत्नी शीना बजाज को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। रोहित पुरोहित और शीना बजाज टीवी जगत के मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक हैं जो अपनी रोमांटिक वीडियो और तस्वीरों के कारण हमेशा हमेशा फैंस के बीच चर्चा में बने रहते हैं। वहीं कपल की लव स्टोरी भी किसी फिल्म की कहानी की तरह ही है।

रोहित पुरोहित-शीना बजाज की पहली मुलाकात

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने न केवल अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों का दिल जीता है बल्कि इससे जुड़े कलाकारों ने भी लोगों के बीच एक खास पहचान बना ली है। रोहित पुरोहित पिछले पांच सालों से ‘बेस्ट ऑफ लक निक्की’ फेम शीना बजाज के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। बता दें कि कई मुश्किलों को पार करने के बाद कपल की शादी हुई है। दोनों की लव स्टोरी बेहद फिल्मी है। रोहित और शीना की मुलाकात 2012 में शो ‘अर्जुन’ के सेट पर हुई थी जहां वो एक-दूसरे के करीब आए और फिर अच्छे दोस्त बन गए। इतना ही नहीं दोनों को एक-दूसरे से कब प्यार हुआ ये उन्हें पता ही नहीं चला। वहीं जब तक दोनों को इस बात का एहसास होता की वो एक-दूसरे से प्यार करने लगे हैं तब तक इस शो की शूटिंग पूरी हो चुकी थी और दोनों के रास्ते अलग हो गए। लेकिन कहते हैं न इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपते तो कुछ ऐसा ही इस कपल के साथ भी था।

शीना बजाज-रोहित पुरोहित की लव स्टोरी

रोहित और शीना की लव स्टोरी एक फिल्म की कहानी से कम नहीं है। बता दें कि शीना बजाज ने रोहित को प्रपोज किया था और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के एक्टर को अपने साथ डेट पर जाने के लिए कहा था। उनके शो के बंद होने के छह महीने बाद एक्ट्रेस ने केक और फूल के साथ रोहित को प्रपोज किया और एक्टर ने जवाब में बस ‘ठीक है’ कहा था। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। 5 साल तक एक साथ रहने और तमाम बाधाओं से जूझने के बाद रोहित पुरोहित और शीना बजाज ने 22 जनवरी, 2019 को शादी कर ली।

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

This report has been published as part of an auto-generated syndicated wire feed. Except for the headline, the content has not been modified or edited by Doonited

Source link

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *