Breaking News

‘ये तो सस्ता अजय देवगन है’! एक्टर के इस डुप्लीकेट को देख काजोल भी हो जाएंगी कंफ्यूज – India TV Hindi

‘ये तो सस्ता अजय देवगन है’! एक्टर के इस डुप्लीकेट को देख काजोल भी हो जाएंगी कंफ्यूज – India TV Hindi

Ajay devgn look alike- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
अजय देवगन का हमशक्ल राहुल।

बॉलीवुड के दमदार एक्टर अजय देवगन की फिल्में सिनेमाघरों में आते ही छा जाती हैं। उनकी एक्टिंग के काफी चाहने वाले हैं। एक्टर की सोशल मीडिया पर भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। हाल में ही एक्टर का एक फैन काफी वायरल हुआ है, जो अजय देवगन जैसा ही दिखता भी है। वो अजय देवगन के स्टाइल और अंदाज को भी काफी कॉपी करता है। इसे देखने के बाद एक बार तो हर कोई कंफ्यूज होगा और कहेगा कि ये तो अजय देवगन के जवानी के दिनों के जैसा ही दिख रहा है। अब ये कौन है और अचानक कैसे वायरल हुआ ये बताते हैं। 

अजय देवगन जैसा दिखता है ये फैन

सोशल मीडिया पर अजय देवगन जैसे दिखने वाले शख्स के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। ये शख्स ठीक वैसा ही लग रहा है, जैसे अजय देवगन अपने यंग डेज में दिखा करते थे। इस शख्स का नाम राहुल है और ये खुद को अजय देवगन का फैन बताता है और इसलिए सोशल मीडिया पर अपना नाम अजय राहुल लिखता है। इसकी रील भी अजय देवगन के फिल्मों के डायलॉग पर बनी होती हैं, जिनमें वो लिपसिंक करता दिखता है। इतना ही नहीं राहुल, अजय के ही अंदाज में नजर आता है। राहुल, अजय देवगन के लिपसिंक वीडियो बनाकर ही वायरल हो गया है और उसके 4 लाख से भी ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं। राहुल के वीडियो पर हजारों-लाखों व्यूज आ रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो

लोगों के रिएक्शन

राहुल अपने लुके के साथ ही अजय देवगन के चलने-फिरने के तरीके को भी कॉपी करते हैं। राहुल के इन वीडियो को देखने के बाद एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, ‘ये तो सस्ता अजय देवगन है।’ एक शख्स ने लिखा, ‘काजोल भी नहीं पहचान पाएंगी की असली और नकली कौन।’ एक और शख्स ने कमेंट में लिखा कि ये तो सच्चा फैन है। लोग कुछ भी कहें लेकिन राहुल अब काफी वायरल हो गए हैं। 

इन फिल्मों में नजर आएंगे अजय देवगन

बता दें, साल 2024 की शुरुआत के साथ ही अजय देवगन सिनेमाघरों में छा गए। पहले उनकी फिल्म ‘शैतान’ रिलीज हुई जो लोगों को काफी पसंद आई और इस साल की पहली सुपरहिट फिल्म बन गई। इसके बाद अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ ईद पर रिलीज हुई। ये फिल्म सिनेमाघरों में तो नहीं चली, लेकिन क्रिटिक्स से इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अजय देवगन की एक्टिंग की तारीफ हुई है। इसके बाद कई और फिल्में भी पाइपलाइन में हैं, यानी इस साल अजय देवगन छाए रहेंगे। वो जल्द ही ‘औरों में कहां दम था’ में भी नजर आएंगे। इसके अलावा वो ‘सिंघम अगेन’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म का लोगों को काफी इंतजार है। ये एक मल्टी स्टरर फिल्म होने वाली है। इस फिल्म के अलवा ‘रेड 2’ में भी अजय देवगन का जलवा देखने को मिलेगा।

Latest Bollywood News

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

This report has been published as part of an auto-generated syndicated wire feed. Except for the headline, the content has not been modified or edited by Doonited

Source link

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *