Breaking News

‘शंभू’ बनकर अक्षय कुमार ने किया तांडव, भयंकर अवतार देख आप भी कहेंगे- ‘OMG’ – India TV Hindi

‘शंभू’ बनकर अक्षय कुमार ने किया तांडव, भयंकर अवतार देख आप भी कहेंगे- ‘OMG’ – India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
अक्षय कुमार।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार ने नए साल की शुरुआत शानदार तरीके से की है। इस साल का पहला काम उन्होंने भगवान शिव को याद कर के शुरू किया है। एक्टर का नया गाना आज रिलीज हो गया है। इस गाने का नाम ‘शंभू’ है। इस गाने के लिए अक्षय कुमार खुद ‘शंभू’ यानी भगनान शिव के रूप में नजर आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो में शिव की तरह ही तांडव किया है। अक्षय कुमार का ये अवतार काफी प्रभावी लग रहा है। इतना ही नहीं इस लुक को देखकर आपको अक्षय कुमार की फिल्म ‘OMG 2’ वाले लुक की भी याद आएगी।

अक्षय का नया गाना रिलीज

अक्षय कुमार ने इस गाने को पोस्ट करते हुए लिखा, ‘हमारी दिव्य श्रद्धांजलि ‘शंभु’ सभी के अनुभव के लिए यहां हैं।’ पूरे गाने में अक्षय कुमार जटा धारी है। इसके अलावा उन्होंने छाती पर एक टैटू भी बनवाया है। इसके अलावा उन्होंने ग्रे कलर की धोती कैरी की है। एक्टर सॉलिड बॉडी देखने को मिल रही है। इतना ही नहीं गाना भी काफी दमदार है और इसे सुनने के बाद हर कोई भक्ति मय हो जाएगा। अक्षय ने कहा, ‘वह उद्धारकर्ता हैं, वह समर्पण हैं, जिसके प्रति हम सभी समर्पण करना चाहते हैं, वह सब कुछ हैं और अंत हैं। इस गीत के साथ, मैं बस उस अनंत चेतना को एक बूंद अर्पित करता हूं, जो शिव हैं! जय श्री महाकाल।’

यहां देखें वीडियो

इस फिल्म में भी ऐसे ही अवतार में थे अक्षय

अक्षय कुमार अपने म्यूजिक वीडियो ‘शंभू’ के साथ एक शक्तिशाली अनुभव दे रहे हैं। वैसे अक्षय कुमार कई बार कह चुके हैं कि वो शिव भक्त हैं। 2023 की फिल्म ‘ओएमजी 2’ भी अक्षय ने भगवान शिव के गण का किरदार निभाया था। एक्टर का लुक उस फिल्म में भी कुछ ऐसा ही था। इस लुक को देखकर कई लोगों को फिल्म की याद जरूर आएगी। 

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बता दें, आखिरी बार अक्षय कुमार ‘मिशन रानीगंज’ में नजर आए थे। इस साल अक्षय कुमार की तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुईं। इनमें ‘सेल्फी’ और ‘ओह माय गॉड 2’ शामिल हैं। सेल्फी पर्दे पर खासा कमाल नहीं कर पाई, लेकिन ‘ओएमजी 2’ को फैंस का प्यार मिला। वहीं बात करें ‘मिशन रानीगंज’ की तो इस फिल्म में भी अक्षय कुमार के काम क्रिटिक्स ने पसंद किया। फिल्म बॉक्सऑफिस पर तो कमाल नहीं कर सकी, लेकिन फिल्म की कहानी की काफी सराहना हुई। जल्द ही अक्षय कुमार कई और फिल्मों में नजर आएं, इनमें ‘वेलकम टू जंगर’ और ‘हेरा फेरी 3’ शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर करने जा रहीं हैं शादी? खूबसूरत तस्वीरों का अजीब कैप्शन देख फैंस ने पूछा दूल्हे का नाम

मौनी रॉय ने किए शिव दर्शन, आदियोगी महादेव का किया जल अभिषेक

Latest Bollywood News

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply